scorecardresearch
 

UP: मां के थे अवैध संबंध, बेटों ने प्रेमी समेत मारा डाला

मां के अवैध संबंधों से तंग आकर दो बेटों ने अपनी मां और उसके प्रेमी को मौत की नींद सुला दिया. एक बेटे ने अपनी मां को उसके दोस्त के साथ बिस्तर में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था.

X
एक बेटे ने अपनी मां को उसके दोस्त के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था एक बेटे ने अपनी मां को उसके दोस्त के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दो बेटों ने दोस्त के साथ मां के प्रेम संबंधों से नाराज होकर मां-प्रेमी दोनों की हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों की लाश अलग-अलग जगहों पर फेंक दी गई.

मामला कानपुर के कल्याणपुर इलाके का है. जहां रोशन नगर में इमरान और कामरान अपनी मां राबिया बेगम के साथ रहते थे. राबिया उपलों का कारोबार करती थी. रंजीत नामक युवक उपले अपने तांगे पर ले जाकर होटलों में बेचता था. घर में रोजाना आने की वजह से रंजीत की दोस्ती इमरान और कामरान से भी हो गई थी.

रंजीत अक्सर रात में इन लोगों के घर में ही सो जाता था. एक दिन इमरान ने देर रात अपनी मां को कमरे में रंजीत के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक अवस्था में लेटे हुए देख लिया. इसके बाद दोनों भाईयों ने मां और रंजीत की हत्या की योजना बनाई.

इमरान और कामरान ने 26 दिसंबर 2015 को अपनी 48 वर्षीय मां राबिया की देर रात गला दबा कर हत्या कर दी और लाश बोरे में भर कर नून नदी में बहा आए. बाद में रंजीत के पूछने पर उन्होंने बताया कि राबिया एक रिश्तेदारी में गई है.

फिर दोनों भाईयों ने 31 दिसंबर की रात 22 वर्षीय रंजीत को बहाने से बुलाया और देर रात उसकी भी गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी लाश शहर से बाहर बिठूर रोड पर फेंक आए. बाद में पुलिस ने अलग-अलग दिन दोनों लाशें बरामद की. लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि जब रंजीत के घर वालों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. उसके बाद पुलिस ने इस मामले की खोजबीन की तो प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ गया. पुलिस ने मामले के सारे तार आपस में जोड़ दिए और दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें