scorecardresearch
 

यूपीः लापता युवक की लाश पेड़ से लटकी मिली

यूपी के शामली में एक युवक की लाश एक गांव में पेड़ से लटकी हुई मिली. पुलिस के मुताबिक युवक दो दिन से लापता था. उसके घरवालों ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी.

पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो दिन से लापता एक युवक की लाश एक गांव में पेड़ से लटकी हुई मिली. पुलिस पहले से ही उसकी तलाश कर रही थी.

मामला शामली जिले के अब्दुल्लाहपुर गांव का है. मंगलवार की सुबह गांववालों ने देखा कि एक पेड़ से किसी युवक की लाश लटक रही है. ग्रामीणों ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पाया कि लाश 19 वर्षीय युवक आज़ाद की थी.

दरअसल, आज़ाद पिछले दिन से लापता था. उसी की लाश यहां एक पेड़ से लटकी हुई थी. पुलिस ने इस मामले में खुदकुशी का संदेह जताया है, लेकिन आजाद के परिवार वाले इसे हत्या का मामला बता रहे हैं. उन्होंने साफतौर पर आरोप लगाया है कि उसकी हत्या के बाद लाश को यहां लटकाया गया है.

पुलिस ने घरवालों की शिकायत के बाद अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है. पुलिस अब हर लिहाज से मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने उसके साथियों और रिश्तेदारों से पूछताछ करने की बात भी कही है. पुलिस इस हत्या के पीछे रंजिश को वजह मानकर भी जांच कर रही है.

उधर, शामली पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली एक लड़की ने बीती रात जिले के भैंसी गांव के पास गंग नहर में कूदकर खुदकुशी कर ली. हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें