scorecardresearch
 

MMS वायरल होने पर बलात्कार पीड़िता ने कर ली खुदकुशी

मुजफ्फरनगर जिले में स्वास्थ विभाग की एक महिला कर्मचारी के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. बाद में वारदात का एमएमएस वायरल होने पर पीड़िता ने जान दे दी.

आरोपियों ने बलात्कार के वक्त नर्स का एमएमएस बना लिया था आरोपियों ने बलात्कार के वक्त नर्स का एमएमएस बना लिया था

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और बाद में उसका एमएमएस बनाकर वायरल कर दिया गया. जिसकी वजह से दुखी होकर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली.

मामला मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र का है. जहां छपरा गांव में स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर सरोज (बदला हुआ नाम) नर्स के पद पर तैनात थी. वह इसी गांव की रहने वाली थी. सोमवार को गांव में एक गर्भवती की महिला की तबीयत खराब होने पर वह उसके परिवार के साथ शहर में अस्पताल गई थी.

जब तक वे लौटकर वापस गांव आए तो रात हो चुकी थी. इसी वजह से गर्भवती महिला का पति सरोज को उसके घर तक छोड़ने के लिए साथ गया. तभी रास्ते में उसके साथी भी मिल गए. आरोप है कि इन सभी ने मिलकर सरोज के साथ एक सुनसान जगह पर सामूहिक बलात्कार किया.

इसी दौरान उन्होंने सरोज के साथ बलात्कार किए जाने का एक एमएमएस भी बना लिया. घटना के अगले दिन आरोपियों ने सरोज को फिर से फोन करके बुलाया और न आने पर उसका एमएमएस सार्वजनिक करने की धमकी दी.

सरोज ने उनकी बात नहीं मानी. जिस पर आरोपियों ने उसका एमएमएस व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया. जिसके चलते शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना झेलने वाली सरोज ने मंगलवार को जहर खाकर खुदकुशी कर ली.

सरोज विवाहिता थी. उसके ससुराल वालों ने मामले की रिपोर्ट छपार थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने उसका एमएमएस भी जांच के लिए भेज दिया. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में छापे मार रही है. इस घटना के बाद गांव में तनाव पैदा हो गया है. इसलिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें