scorecardresearch
 

साधु की हैवानियत, संतान का झांसा देकर महिला से किया रेप

रोहतक के गांव में एक साधु ने संतान का झांसा देकर महिला से रेप किया. पीड़ित दंपति के मुताबिक साधु की सेविका ने दूध में नींद की गोली मिलाकर रेप करवाया. अब पीड़ित महिला और उसके पति ने न्याय न मिलने पर आत्मदाह करने की धमकी दी है.

X
साधु ने किया रेप
साधु ने किया रेप

झज्जर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक कथाकथित साधु ने हैवानियत दिखाई है. साधू ने संतान का झांसा देकर महिला के साथ रेप किया. इतना ही नहीं साधू ने महिला को यह बात किसी को बताने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी दी.

रोहतक में एक गांव की निवासी महिला ने जिले के गांव न्यौला स्थित एक आश्रम के बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी. पांच साल बीतने के बाद भी उसकी संतान नहीं हुई. महिला ने बताया कि करीब दो साल पहले किसी ने उन्हें बताया कि न्यौला स्थित बाबा सच्चा साहिब आश्रम में रहने वाले एक बाबा रणबीर दास का आशीर्वाद लेने पर तीन साल के अंदर ही संतान का सुख मिलता है.

भभूत लेने के लिए आश्रम में रुके दंपति
पीड़ित महिला के मुताबिक वे लोग बाबा के पास आते-जाते रहे हैं और आश्रम में ही उनकी मुलाकात आश्रम की एक सेविका से हुई. सेविका ने कहा कि वो अपना तन-मन-धन बाबा को अर्पित कर दे. महिला ने बताया कि बाबा ने उसे एक ताबीज भी पहनने को दिया था. पीड़ित महिला अपने पति के साथ बाबा के आश्रम में पहुंची. अगले दिन सेवा करने के बाद जब वो घर वापस आने लगे, तो आश्रम की सेविका ने उनसे कहा कि आज रात आश्रम में रुक जाओ क्योंकि रात के समय बाबा भभूत देंगे.

रात में बाबा ने किया रेप
रात को बाबा ने महिला और उसके पति को दूध पिला दिया और एक-एक पुड़िया दवाई दे दी. पीड़ित महिला ने बताया कि रात को उसका पति कमरे से बाहर सो गया और वो आश्रम में रहने वाली सेविका कमरे के अंदर सो गए. रात के समय बाबा रणबीर दास अचानक कमरे में आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा और कहने लगा कि अगर बच्चा चाहिए, तो सब कुछ करना होगा. इतना कहने के बाद बाबा ने उसके साथ रेप किया.

विरोध करने पर पति को जाने से मारने की धमकी
महिला ने बताया कि जब उसने शोर मचाना चाहा, तो उसे धमकी दी गई कि अगर इस बारे में किसी को बताया, तो उसके पति को खत्म कर दिया जाएगा. महिला ने बताया कि अगले दिन वे अपने घर आ गए. पीड़िता के मुताबिक डर की वजह से उसने पहले अपने पति को कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में हिम्मत करके उसने सारी बात अपने पति को बताई. उसके पति ने पुलिस में बाबा और आश्रम की सेविका के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

न्याय ना मिलने पर आत्मदाह का ऐलान
महिला के पति ने बताया कि पुलिस में रिर्पोट देने के बाद भी बाबा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई और पुलिस उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही. दोनों पति-पत्नी मानसिक रूप से परेशान हो चुके है. पति ने बताया कि न्यौला गांव से भी उसके पास समझौता करने के फोन लगातार आ रहे हैं. पीड़िता के पति ने बताया कि उसे न्याय चाहिए. उनका कहना है कि अगर उनको न्याय नहीं मिला, तो वो दोनों आत्मदाह कर लेगें, जिसका जिम्मेदार प्रशासन होगा.

हिरासत में लिया गया बाबा, सेविका फरार
वहीं अब मामला मीडिया में आने बाद पुलिस हरकत में आई है. पिछले चार दिन से पुलिस के पास शिकायत दर्ज होने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी, लेकिन मीडिया के संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने अब बाबा को उसी के आश्रम से हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली थी कि बाबा ने एक महिला से रेप किया है, जिसके चलते बाबा को हिरासत में लिया है और आगे बाबा से पूछताछ की जाएगी. फिलहाल सेविका अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें