scorecardresearch
 

यूपीः बहादुरी के लिए पुरस्कृत महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

यूपी के आजमगढ़ जिले में बहादुरी के लिए रानी लक्ष्मीबाई पुरस्कार से सम्मानित एक महिला ने अपने पति समेत चार लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में बहादुरी के लिए रानी लक्ष्मीबाई पुरस्कार से सम्मानित एक महिला ने अपने पति समेत चार लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है.

जिला पुलिस अधीक्षक दयानंद मिश्र ने बताया है कि रानी लक्ष्मीबाई पुरस्कार से सम्मानित एक 28 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उसके पति और उसके दोस्तों ने मिलकर मायके में ही उसके साथ बलात्कार किया.

एसपी ने पीडिता के हवाले से बताया है कि शादी के बाद पिछले दो-तीन साल से महिला कप्तानगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में रह रही है. शुक्रवार को महिला का पति अपने तीन दोस्तों के साथ अचानक उसके गांव पहुंच गया.

पति ने महिला को एक बगीचे में मिलने के लिए बुलाया. जब महिला वहां पहुंची तो चारों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. किसी तरह से घटना के बाद महिला पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस अधीक्षक मिश्र ने बताया कि महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है और अभियुक्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें