scorecardresearch
 

बहन से थे अवैध संबंध, पुजारी ने कर दी दूसरे पुजारी की हत्या

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में पुजारी की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा अभी भी फरार है.

सांकेतिक तस्‍वीर सांकेतिक तस्‍वीर

दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र से कई दिनों से गायब पुजारी के शव को पुलिस ने बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने जिस शख्‍स को गिरफ्तार किया है, वो भी पुजारी ही है. गिरफ्तार आरोपी का एक साथी अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार बीते 28 अगस्त को सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाले अमलेश कुमार शुक्ला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके पिता हरवंश कुमार शुक्ला अचानक लापता हो गए हैं. इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी, जिसके बाद हरवंश शुक्ला का शव बरामद हुआ है. इस मामले में पुलिस ने हरसांव के रहने वाले उपेंद्र को गिरफ्तार किया है. जबकि एक अन्य आरोपी धीरज अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

अवैध संबंध से जुड़ा मामला

पुलिस ने बताया कि मामला अवैध संबंधों से जुड़ा है. आरोपी की बहन के मृतक के साथ अवैध संबंध थे. इसी प्रतिशोध में आरोपी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. दरअसल, गिरफ्तार हत्यारोपी उपेंद्र भी गाजियाबाद के ही पटेल नगर की एक मंदिर में पुजारी है. उसके मृतक के परिवार के साथ काफी अच्छे संबंध थे और आना जाना था.

करीब एक माह पहले हत्‍यारोपी ने मृतक और अपनी बहन के अवैध संबंध की बात सुनी थी. इसके बाद आरोपी उपेंद्र ने बहन और हरिवंश शुक्ला को चेतावनी देते हुए मामला खत्म करने को कहा था. लेकिन हरवंश और महिला ने उपेंद्र की बात नहीं मानी, इसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया.

लड़की की आवाज में की थी बात

28 अगस्त को उपेंद्र ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर पुजारी हरवंश को लड़की की आवाज में फोन कर बुलाया और उसकी हत्या कर गंग नहर में फेंक दिया था.  फिलहाल अभी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वहीं गिरफ्तार किए गए शख्स ने पुजारी की हत्या के जुर्म को कबूल लिया है. एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस हत्या कांड में फरार शख्स को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें