scorecardresearch
 

पॉप स्टार रेमो को गोवा पुलिस ने जारी किया समन

पॉप सिंगर रेमो फर्नांडीस और उनके बेटे जोहान के खिलाफ दायर एक मामले में ताजा समन जारी किया गया है. रेमो के बेटे की कार के चपेट में आने के बाद एक नाबालिग लड़की को धमकी दिये जाने का केस दर्ज किया गया था.

X

गोवा पुलिस ने गायक रेमो फर्नांडीस और उनके बेटे जोहान के खिलाफ दायर एक मामले में ताजा समन जारी किया है. रेमो के बेटे की कार के चपेट में आने के बाद एक नाबालिग लड़की को धमकी दिये जाने का केस दर्ज किया गया था. अगासेम थाना में सोमवार को फर्नांडीस को पेश होने के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन यूरोप यात्रा के कारण वह पेश नहीं हो सके हैं.

पुलिस इंस्पेक्टर जिवबा दलवी ने बताया कि हमने 23 दिसंबर को उपस्थित रहने के लिए ताजा समन जारी किया है. उनके बेटे को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. जोनाह को सोमवार की सुबह में समन दिया गया, जबकि बुधवार की शाम में रेमो को बुलाया गया था. पुलिस को फर्नांडीस अपने सियोलीम स्थित आवास पर नहीं मिले, इसलिए के दरवाजे पर समन चस्पा कर दिया गया.

बताते चलें कि रविवार को एक बयान जारी करके रेमो ने कहा था, 'मैं आपको यह सूचित करना चाहता हूं कि 21 दिसंबर को पुलिस के सामने उपस्थित नहीं हो पाउंगा, क्योंकि मैं बहुत जरूरी काम से यूरोप में हूं.' गायक फर्नांडीस पर यह आरोप है कि उसने सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में तीन दिसंबर को लड़की को धमकी दी थी. इसके बाद केस दर्ज कराया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें