scorecardresearch
 

छेड़खानी के आरोपी का मोबाइल देख चौंक गई पुलिस, भरे पड़े थे रेप के वीडियोज

यूपी में पुलिस ने छेड़खानी के आरोपी को पकड़ा तो उसका मोबाइल चेक किया गया. मोबाइल देखकर पुलिस के होश उड़ गए. जिसे वह छेड़खानी का केस समझ रहे थे, वह तो नाबालिग के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का केस था.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

  • छेड़खानी का आरोपी समझकर पकड़ा, निकला रेपिस्ट
  • मोबाइल खंगाला तो भरे पड़े थे इलाके में रेप के वीडियो

यूपी के आजमगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के आरोपी को पकड़ा तो उसका मोबाइल चेक किया गया. मोबाइल से चौंकाने वाले खुलासे हुए.

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में एक मासूम पीड़िता के साथ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज हुआ था. परिवार की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा पहले से तो दर्ज था जिसमें छेड़खानी और अश्लीलता की बात बताई गई थी. आरोपी के पकड़े जाने के बाद उससे सीज किए हुए मोबाइल के फॉरेंसिक जांच में जो वीडियो सामने आया, वह चौंका देने वाला था.

आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म तो किया ही था, साथ ही उसका वीडियो भी बनाया था. यही नहीं उस इलाके की कई ऐसी और भी वीडियो बरामद हुए हैं जिसको देखकर पुलिस भी चौंक गई.

हीरोइन बना दूंगा कहकर Tiktok स्टार को स्टूडियो बुलाया, फिर रेप का आरोप

इस मामले में टीम गठित कर एसपी आजमगढ़ ने अन्य घटनाओं की जांच और इसके नए खुलासों पर टीम रवाना कर दी है. एसपी आजमगढ़ ने यह बताया कि यह आरोपी जघन्य अपराधी भी है. इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. इसके द्वारा प्राप्त वीडियो के आधार पर और भी लोगों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

आजमगढ़ के एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मुबारकपुर थाने में एक पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज था, लेकिन इसको जब गिरफ्तार करके इसके मोबाइल को सीज कर फॉरेंसिक जांच कराई गई तो उसमें मासूम के साथ अननेचुरल सेक्स करते पाया गया. इसलिए इसको धारा 377 एबी में जेल भेजा जा रहा है. वीडियो के आधार पर और भी जांच की जा रही है यह जघन्य अपराध है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें