scorecardresearch
 

UP: कांस्टेबल ने की नाबालिग से रेप की कोशिश, पिता की सदमे से मौत

धरम उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा कि तभी बाहर सो रहे युवकों को इसकी भनक लग गई. उन्होंने फौरन धरम को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

पीड़िता के पिता की सदमे से मौत हो गई पीड़िता के पिता की सदमे से मौत हो गई

यूपी के बलिया जिले में खाकी को शर्मसार करने वाला एक वाकया सामने आया है. रेवती थाना क्षेत्र के गोपालनगर पुलिस चौकी में तैनात एक कांस्टेबल ने नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश की. ग्रामीणों ने कांस्टेबल को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. पीड़िता के बुजुर्ग पिता को जब इसकी सूचना मिली तो सदमे से उनकी मौत हो गई.

आरोपी कांस्टेबल का नाम धरम है. पुलिस के मुताबिक, गांव के कुछ युवक हर रोज की तरह चौकी के बाहर सो रहे थे. कांस्टेबल धरम चौकी की छत पर सोने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान किशोरी (15) शौच के लिए बाहर गई. धरम ने किशोरी को देखा और उसे बहला-फुसलाकर चौकी की छत पर ले आया.

धरम उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा कि तभी बाहर सो रहे युवकों को इसकी भनक लग गई. उन्होंने फौरन धरम को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. पीड़िता के बुजुर्ग पिता को जब इसकी सूचना मिली तो सदमे से उनकी मौत हो गई. जिसके बाद किसी तरह धरम वहां से फरार हो गया, लेकिन बाढ़ के पानी मे फंस गया.

पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने बताया कि पीड़िता के चाचा ने कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. साथ ही आरोपी कांस्टेबल को निलंबित भी कर दिया गया है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें