scorecardresearch
 

यूपीः नौ साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या

यूपी के देवरिया जिले में अज्ञात दरिंदों ने एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसकी बेहरमी से हत्या कर दी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में अज्ञात दरिंदों ने एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसकी बेहरमी से हत्या कर दी. इस घटना से गुस्साए लोगों ने स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया.

यह शर्मनाक वारदात देवरिया के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. जहां पुरवां मेहडा गांव में रहने वाली एक नौ साल की मासूम बच्ची तनु शुक्रवार की शाम घर के बाहर खेलते वक्त लापता हो गई थी. घर वाले तभी से उसकी तलाश कर रहे थे. इस संबंध में पुलिस को भी सूचना दी गई थी.

पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि तनु शुक्रवार की शाम से घर से लापता हुई थी. काफी खोजबीन के बावजूद उसका कोई पता नहीं लग पाया था. लेकिन शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि देवरिया-गोरखपुर रेलवे लाइन पर एक बच्ची की लहूलुहान लाश पड़ी है.

सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई. शव की शिनाख्त करने पर उसकी पहचान तनु के रूप में हुई. पुलिस ने बताया कि उसके कपडे अस्त व्यस्त थे, जिससे बलात्कार की आशंका जताई जा रही है, लेकिन इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगी.

पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पडताल की जा रही है. आरोपियों का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है.

उधर, इस घटना की जारनकारी मिलते ही इलाके के लोगों में रोष फैल गया. नाराज लोगों ने देवरिया-गोरखपुर रोड़ पर जाम लगा दिया. किसी तरह पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर जाम खुलवाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें