scorecardresearch
 

यूपीः बलात्कार के बाद मासूम बच्ची की हत्या

यूपी के बरेली जिले में बलात्कार की एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां हवस के भूखे दरिंदों ने आठ साल की एक मासूम बच्ची को अपना शिकार बना लिया.

पुलिस ने इस संबंध में चार लोगों को हिरासत में लिया है पुलिस ने इस संबंध में चार लोगों को हिरासत में लिया है

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बलात्कार की एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां हवस के भूखे दो दरिंदों ने आठ साल की एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस अधीक्षक (नगर) समीर सौरभ ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि यह शर्मनाक घटना इज्जतनगर थाना क्षेत्र की है. जहां एक गांव की रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची को गांव के ही दो युवक बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गए. और उसके साथ बलात्कार किया.

बलात्कार के बाद उन दोनों दरिंदों ने रस्सी से गला कसकर मासूम बच्ची की हत्या कर दी. उनकी हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई. दोनों ने बच्ची की पहचान छिपाने के लिये उसका चेहरा किसी भारी चीज से कुचल दिया.

एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने जांच के लिए खोजी कुत्तों की मदद ली. जिससे मौका-ए-वारदात के हालात और शक के आधार पर पुलिस ने दो युवकों समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस अब उनसे पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें