scorecardresearch
 

आज तक की खबर का असर- महिला आयोग ने डीजीपी बिहार को लिखा पत्र

राष्ट्रीय महिला आयोग ने आज तक पर प्रसारित पटना में पुलिस की बर्बरता वाली खबर पर संज्ञान लिया है. उस खबर में दिखाया गया था कि कैसे एक पुरुष पुलिस अधिकारी एक महिला के साथ मारपीट और धक्का मुक्की कर रहा था.

महिला आयोग ने डीजीपी को इस मामले में कार्रवाई के लिए कहा है महिला आयोग ने डीजीपी को इस मामले में कार्रवाई के लिए कहा है

राष्ट्रीय महिला आयोग ने आज तक पर प्रसारित पटना में पुलिस की बर्बरता वाली खबर पर संज्ञान लिया है. उस खबर में दिखाया गया था कि एक पुरुष पुलिस अधिकारी एक महिला के साथ मारपीट और धक्का मुक्की करता दिख रहा था.

राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्या सुषमा साहु ने बिहार के पुलिस प्रमुख को एक पत्र भेजकर इस मामले को उठाया है. आयोग की सदस्या ने अपने पत्र में आज तक की खबर का जिक्र भी किया है.

साहु ने अपने पत्र में कहा कि आयोग इस मामले को लेकर काफी गंभीर है. इस मामले की तत्काल जांच की जाए. और सात दिन के भीतर आरोपी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करना सुनिश्चित किया जाए.

गौरतलब है कि गुरुवार को पटना में एक व्यक्ति को पकड़ने गई पुलिस के पुरुष कर्मचारियों ने मौके पर मौजूद एक महिला के साथ धक्का मुक्की करते हुए मारपीट की थी. पुलिस की यह करतूत आज तक के कैमरे में कैद हो गई थी.

उसी खबर के प्रसारण के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए बिहार पुलिस के डीजी से सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें