scorecardresearch
 

विधायक विजय मिश्रा को कोर्ट ने भेजा जेल, 28 अगस्त को अगली सुनवाई

विधायक विजय मिश्रा को ज्ञानपुर जिला जेल में भेजा गया है. 28 अगस्त को मामले की अगली सुनवाई होगी. दरअसल, मध्य प्रदेश से लाकर कोर्ट में पुलिस ने विधायक को पेश किया था.

विजय मिश्रा (फाइल फोटो) विजय मिश्रा (फाइल फोटो)

  • विजय मिश्रा को कोर्ट ने भेजा जेल
  • मध्य प्रदेश से किया गया था गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था. अब कोर्ट ने विधायक विजय मिश्रा को जेल भेज दिया है. विधायक को न्यायिक हिरासत में जिला जेल में भेजा गया है. अब मामले में अगली सुनवाई 28 अगस्त को होगी.

विधायक विजय मिश्रा को ज्ञानपुर जिला जेल में भेजा गया है. 28 अगस्त को मामले की अगली सुनवाई होगी. दरअसल, मध्य प्रदेश से लाकर कोर्ट में पुलिस ने विधायक को पेश किया था. विधायक की गिरफ्तारी मध्य प्रदेश से की गई थी. विधायक पर गुंडा एक्ट भी लगा था.

यह भी पढ़ें: विधायक विजय मिश्रा MP में अरेस्ट, बेटी बोली-गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए!

इससे पहले मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में विधायक को गिरफ्तार किया गया था. एसपी के मुताबिक भदोही से पुलिस टीम विधायक को अपनी कस्टडी में लेने के लिए पहुंची थी. वहीं विधायक ने हाल ही में अपने एनकाउंटर की आशंका जताई थी. जिसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें: UP के बाहुबली MLA का वीडियो-'ब्राह्मण हूं, कभी भी हो सकता है एनकाउंटर'

पिछले दिनों विधायक विजय मिश्रा पर गुंडा एक्ट लगा था. इसके बाद विधायक, उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर पड़ोसी कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था. तीनों पर मारपीट करने और मकान पर कब्जे का आरोप लगाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें