scorecardresearch
 

यूपीः छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार

यूपी के बलिया जिले में एक छह साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची अपनी मां के साथ एक धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेने गई थी.

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में महाशिवरात्रि के पर्व पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई छह साल की एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की शर्मनाक वारदात सामने आई है.

यह घटना बलिया के उभांव थाना क्षेत्र की है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित जाति की छह साल की एक बच्ची अपनी मां के साथ बीती रात महाशिवरात्रि पर्व के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में गई थी.

रात करीब साढ़े आठ बजे एक अज्ञात युवक उसे खाना खिलाने के बहाने अहाते में लेकर गया और मौका देखकर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. घटना के बाद आरोपी बच्ची को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

कुछ देर बाद किसी ने बच्ची को अर्धबेहोशी की हालत में वहां पड़े देखा. बच्ची को इस हाल में पाकर लोगों को मामला समझते देर नहीं लगी. उसी वक्त बच्ची को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. बच्ची की हालत अभी नाजुक बनी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें