scorecardresearch
 

मणिपुर: अस्पताल में फायरिंग, एक शख्स को लगी गोली

Imphal government hospital firing इंफाल के क्षेत्रीय आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में फायरिंग करने वाले शख्स को पुलिस ने महज कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया.

X
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)

इंफाल के पास एक सरकारी अस्पताल में फायरिंग होने से सनसनी फैल गई. इस दौरान एक व्यक्ति गोली लगने की वजह से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने गोली अस्पताल के सुरक्षाकर्मी पर चलाई थी, लेकिन वह एक अन्य व्यक्ति को जा लगी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह घटना गुरुवार को क्षेत्रीय आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में घटी. इस घटना को लेकर इतना बवाल हुआ कि इस घटना के संबंध में राज्य के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने विधानसभा में शुक्रवार को जानकारी दी.

मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने मणिपुर विधानसभा को बताया कि यह घटना गुरुवार को क्षेत्रीय आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में घटी थी. जिसमें फायरिंग करने वाले बंदूकधारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान टी. चिंग्लेंबा के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने अस्पताल से बाहर आते समय उसने एक सुरक्षाकर्मी को गोली मारी जो एक दूसरे व्यक्ति को जा लगी.

घायल व्यक्ति को उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी टी. चिंग्लेंबा फायरिंग करने के बाद मौके से भाग निकला था, लेकिन कुछ घंटों बाद ही उसे पकड़ लिया गया. अब पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें