scorecardresearch
 

खंडालाः होटल में खेल रहे थे जुआ, छापे में 96 गिरफ्तार

एक तरफ पूरे देश को नोटबंदी की मार सहनी पड़ रही है, वहीं कुछ रईसजादे ऐसे वक्त में भी जुए का शौक पूरा करने के लिए जम कर नए नोटों का इस्तेमाल कर रहे हैं. खंडाला के एक होटल पर पुलिस ने छापा मार कर जुआ खेलते रंगे हाथ 96 लोगों को गिरफ्तार किया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

एक तरफ पूरे देश को नोटबंदी की मार सहनी पड़ रही है, वहीं कुछ रईसजादे ऐसे वक्त में भी जुए का शौक पूरा करने के लिए जम कर नए नोटों का इस्तेमाल कर रहे हैं. खंडाला के एक होटल पर पुलिस ने छापा मार कर जुआ खेलते रंगे हाथ 96 लोगों को गिरफ्तार किया. मौके से करीब 17 लाख रुपये बरामद किए गए.

खंडाला के मावल तहसील स्थित हिलस्केप होटल एंड रेस्टोरेंट में तीन पत्ती खेलते 96 लोगों को पकड़ा गया. पुणे लोकल क्राइम इंवेस्टीगेशन ब्रांच ने लोनावला पुलिस की मदद से शनिवार देर रात छापा मारा. पकड़े गए 96 लोगों में मुंबई, इंदौर और गुजरात से आए लोग शामिल हैं. इनके पास से 16,90,048 रुपये जब्त किए गए.

पुणे एसपी (रूरल) डॉ. जय जाधव ने कहा कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि खंडाला के हिलस्केप होटल में जुआ खेला जा रहा है. जिसके बाद मुंबई जुआ कानून 1887 की धाराओं के तहत वारंट लेकर इंस्पेक्टर राम जाधव की अगुवाई में टीम ने होटल में छापा मारा. जिस समय टीम ने छापा मारा उस वक्त 4 कमरों में 8 से 10 लोगों के ग्रुप बनाकर तीन पत्ती खेल रहे थे.

जांच में पता चला कि जुआ खिलाने के लिए मुंबई के भायखला निवासी नरेंद्र जैन ने 3 दिन के लिए होटल किराए पर लिया था. मुंबई जुआ कानून की धारा 4 और 5 के तहत लोनावला सिटी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×