scorecardresearch
 

गुड़गांवः कोख से जन्मी बेटी तो पिटाई कर घर से निकाला, ससुर ने की रेप की कोशिश

उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया गया. कई बार मोनिका के ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर भी निकाल दिया करते थे.

कोख से बेटी को जन्म देने की मिली ये सजा कोख से बेटी को जन्म देने की मिली ये सजा

हमारे समाज में आज भी कोख से पैदा हो रही लड़कियों को हीन भावना से देखा जाता है, इसका एक जीता-जागता उदाहरण हरियाणा के गुड़गांव में देखने को मिला. पत्नी की कोख से एक बार फिर बेटी ने क्या जन्म लिया, मानो उसने दुनिया का सबसे बड़ा गुनाह कर दिया हो. हैवान पति ने मासूम बेटी के सामने ही अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई की. पीड़िता ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला बंधवाड़ी गांव का है. पीड़ित मोनिका की शादी 2012 में बंधवाड़ी निवासी धर्मेंद्र के साथ हुई थी. मोनिका को पहली बेटी के पैदा होने के बाद ससुराल में परेशान किया जाने लगा. उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया गया. कई बार मोनिका के ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर भी निकाल दिया करते थे.

जब मोनिका के दूसरी भी बेटी पैदा हुई तो ससुराल वालों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. बीते दिनों धर्मेंद्र ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मोनिका की जमकर पिटाई की. जिसके बाद उसे दोनों बेटियों समेत घर से बाहर निकाल दिया गया. किसी तरह घायल मोनिका फरीदाबाद स्थित अपने मायके पहुंची. मोनिका के परिजनों ने पुलिस से इस मामले में शिकायत की.

पुलिस के मुताबिक, मोनिका की बेटी ने उसके सामने हुई मारपीट की गवाही दी है. मोनिका अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता ने अपने ससुर पर रेप की कोशिश का भी आरोप लगाया है. फिलहाल मोनिका की तहरीर पर उसके पति, सास-ससुर, जेठ और जेठानी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस की तफ्तीश जारी है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें