scorecardresearch
 

दिल्लीः चलती कार में लगी आग, कार चालक को लोगों ने बचाया

दिल्ली में एक चलती कार में आग लग जाने से कार सवार व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया. कार में आग लगते ही सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम जाम हो गया. लोगों ने बामुश्किल कार का शीशा तोड़कर उस शख्स को बाहर निकाला.

X
कार सवार को लोगों ने जलती कार से बाहर निकाला कार सवार को लोगों ने जलती कार से बाहर निकाला

दिल्ली में एक चलती कार में आग लग जाने से कार सवार व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया. कार में आग लगते ही सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम जाम हो गया. लोगों ने बामुश्किल कार का शीशा तोड़कर उस शख्स को बाहर निकाला. इस दौरान उसकी गर्दन में शीशा लग जाने से गहरे जख्म भी हो गए.

मामला दिल्ली के शक्ति नगर इलाके का है. जहां बीती रात एक चलती कार में आग गई. कार में सवार व्यक्ति आग की लपटों में घिर गया. बताया जा रहा है कि आग लगते ही कार का सेंट्रल लॉक जाम हो गया. वहां मौजूद आसपास के लोगों ने कार सवार को बचाने के लिए कार का शीशा तोड़ दिया.

उसके बाद लोगों ने आग में घिरे व्यक्ति को कार से बाहर निकालने की कोशिश की. इस दौरान उसे बाहर निकालते समय उसकी गर्दन में कार का टूटा हुआ शीशा घुस गया. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस के अनुसार घायल की पहचान ए-244, शास्त्री नगर निवासी 44 वर्षीय विकास के तौर पर हुई है. वह पहाड़गंज से अपनी कार में सवार होकर शास्त्री नगर जा रहा था. रात करीब 9:30 बजे उसकी कार में आग लग गई.

पुलिस ने उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया है. डॉक्टरों के अनुसार वह 20 फीसदी जल चुके हैं. उनका उपचार किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें