scorecardresearch
 

स्कूल में ही शराब के नशे में नाचने लगी छात्रा, झूमता रहा पूरा क्लास

राजस्थान के जोधपुर के एक स्कूल में अजब सा नजारा देखने को मिला. यहां हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा शराब के नशे में चूर होकर स्कूल में ही नाचते हुए मिली. यह देखकर स्कूल प्रशासन दंग रह गया. आनन-फानन में क्लास की जांच की गई, तो मामला और भी संगीन निकला. पूरी क्लास में शराब की बदबू फैली हुई थी. अधिकतर बच्चे नशे में झूम रहे थे.

राजस्थान के जोधपुर के एक स्कूल में अजब सा नजारा देखने को मिला. राजस्थान के जोधपुर के एक स्कूल में अजब सा नजारा देखने को मिला.

राजस्थान के जोधपुर के एक स्कूल में अजब सा नजारा देखने को मिला. यहां हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा शराब के नशे में चूर होकर स्कूल में ही नाचते हुए मिली. यह देखकर स्कूल प्रशासन दंग रह गया. आनन-फानन में क्लास की जांच की गई, तो मामला और भी संगीन निकला. क्लास में शराब की बदबू फैली हुई थी. अधिकतर बच्चे नशे में टल्ली होकर झूम रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, शहर के पाल-सांगरिया बाइपास स्थित एक पब्लिक स्कूल की 9वीं की क्लास में छात्रों ने क्लास में पढ़ाई के साथ-साथ जमकर शराब भी पी. मामला उस समय खुला जब एक छात्रा नशे में टल्ली होकर क्लास में ही नाचने लगी. उस समय कॉरिडोर से निकल रही एक टीचर ने यह देखा. तहकीकात की तो पता चला कि उसने शराब पी रखी है. क्लास की जांच की गई, तो अधिकतर बच्चे नशे में मिले.

स्कूल प्रबंधन के मुताबिक, क्लास का एक छात्र कोल्ड ड्रिंक की दो बोतलों में शराब भर कर लाया था. उसने एक बोतल दूसरी क्लास में पहुंचा दी, जबकि एक बोतल उसकी क्लास में पहला पीरियड शुरू होने के साथ ही एक से दूसरे छात्र की सीट तक पहुंचती रही. तीसरा पीरियड खत्म होने तक बोतल छात्राओं के पास पहुंच गई. इस दौरान इस छात्रा ने ज्यादा शराब पी ली.

चौथा पीरियड हिस्ट्री का चल रहा था. उस समय वह छात्रा नशे में धुत होकर सर नीचे किए हुए सोती रही. पीरियड खत्म होते ही वह अचानक उठी और नाचने लगी. उसके बाद क्या था दूसरे स्टूडेंट भी झूमने लगे. क्लास में शोर-शराबा सुन कॉरिडोर से गुजर रही एक टीचर क्लास में आई. उन्होंने सारा नजारा देखा तो सन्न रह गई. पूरी क्लास में शराब की गंध फैली हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें