scorecardresearch
 

क्लिनिक में डॉक्टर ने किया कंपाउंडर से रेप, सीक्रेट कैमरों से खुला सच

क्लिनिक के ही मेडिकल स्टोर के केमिस्ट दिलदार शेख ने उसे डॉक्टर के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो दिखाया और ब्लैकमेल करने लगा. उसने लड़की को बदमान करने की धमकी देकर कई बार रेप भी किया.

प्रतीकात्मक फोटो. प्रतीकात्मक फोटो.

कल्याण की कोलसवाड़ी पुलिस ने एक डॉक्टर को नाबालिग कंपाउंडर से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जबकि अस्पताल के ही केमिस्ट की पुलिस तलाश कर रही है. डॉक्टर की पहचान ताज अंसारी के रूप में ही है. वहीं, रेप के अन्य आरोपी केमिस्ट दिलदार शेख फरार है. दोनों आरोपियों पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता नाबालिग कंपाउंडर 17 वर्षीय है और वो गरीब परिवार से आती है.

बताया जा रहा है कि परिवार की माली हालत होने की वजह से पीड़िता कल्याण के नंदीवली स्थित क्लिनिक में काम करती थी. उसने शिकायत में पुलिस को बताया कि डॉक्टर उसे नौकरी से निकालने की धमकियां देकर रेप करता रहा.

इसके बाद क्लिनिक के ही मेडिकल स्टोर के केमिस्ट दिलदार शेख ने उसे डॉक्टर के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो दिखाया और ब्लैकमेल करने लगा. उसने लड़की को बदमान करने की धमकी देकर कई बार रेप भी किया.

इन घटनाओं से तंग आकर आखिरकार लड़की ने नौकरी छोड़ दी. इसके बावजूद दोनों आरोपी लड़की को बार-बार फोन करके वीडियो वायरल करने की धमकियां देने लगे. इससे परेशान होकर लड़की ने यह बात अपनी मां को बताई जिसके बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. पुलिस ने अभी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है जबकि केमिस्ट अभी फरार है.

क्लिनिक में मिले कैमरे....

कोलसवाड़ी पुलिस थाने के इंस्पेक्टर साहेब राव साल्वे ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद जब क्लिनिक में दबिश दी गई तो कई छिपे कैमरे बरामद हुए. जांच में यह भी पता लगा है कि डॉक्टर अंसारी पैसे की मदद देकर गरीब महिला पेशेंट्स से रेप करता था. फिलहाल वीडियो में दिखाई दे रहे पेशेंट्स तक पुलिस पहुंच रही है.

पुलिस यह भी जांच कर रही है कि डॉक्टर की डिग्री कहीं फर्जी तो नहीं है. क्योंकि उसके खिलाफ कुछ लोगों ने शिकायत भी की हैं. फिलहाल डॉक्टर से पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें