scorecardresearch
 

दिल्ली: बिना कपड़ों के सिग्नेचर ब्रिज पर हंगामा करने वाले 3 किन्नर हिरासत में

पुलिस ने जिन चार किन्नरों की पहचान की है. उनके नाम हैं- नाजों (22 साल),  खुशी (21 साल), सोनिया (24 साल) और नैना (22 साल). पुलिस ने फिलहाल तीन किन्नरों को हिरासत में ले लिया है और इनसे पूछताछ कर रही है.

X
फोटो- वीडियो ग्रैब
फोटो- वीडियो ग्रैब

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर 13 नवम्बर की देर रात को किन्नरों द्वारा कपड़े उतारकर हंगामा करने के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. पुलिस ने 4 किन्नरों की पहचान की है और इनमें से 3 को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इससे पहले इनके खिलाफ मामला दर्ज किया था.

बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज पर 13 नवम्बर की देर रात कुछ किन्नरों ने जमकर हंगामा किया था. इनकी सारी हरकतें किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया था. तुरंत ही ये वीडियो वायरल हो गया था. इस न्यूड वीडियो के सामने आने के बाद उत्तर पूर्वी जिले की पुलिस भी फौरन हरकत में आई और अज्ञात किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

पुलिस ने जिन चार किन्नरों की पहचान की है. उनके नाम हैं- नाजों (22 साल),  खुशी (21 साल), सोनिया (24 साल) और नैना (22 साल). पुलिस ने फिलहाल तीन किन्नरों को हिरासत में ले लिया है और इनसे पूछताछ कर रही है जबकि नैना नाम का किन्नर इस वक्त हरियाणा के पानीपत में है. पुलिस के मुताबिक जैसे ही वो दिल्ली आएगा उसे हिरासत में पूछताछ की जाएगी.

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया था. इस दौरान दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी पहुंच गए थे. यहां पर जमकर हंगामा हुआ था. बता दें कि यह ब्रिज देश का पहला असिमेट्रिकल ब्रिज है. इसका निर्माण तारों पर किया गया है. ब्रिज की कुल ऊंचाई 575 मीटर है, इसके निर्माण में 1500 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें