scorecardresearch
 

Tik-Tok स्टार मोहित मोर का नाबालिग हत्यारोपी गिरफ्तार

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में बीते मंगलवार को उस वक्त सनसनी फैल गई थी, जब एक फोटोस्टेट की दुकान पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है (फाइल फोटो) पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस ने नजफगढ़ में जिम ट्रेनर और Tik-Tok स्टार मोहित मोर की हत्या के मामले में एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बीते मंगलवार को बीच बाजार एक फोटोस्टेट की दुकान पर मोहित को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था.

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में बीते मंगलवार को उस वक्त सनसनी फैल गई थी, जब एक फोटोस्टेट की दुकान पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मारा गया मोहित मोर एक जिम ट्रेनर होने के साथ-साथ सोशल मीडिया एप Tik-Tok पर लोकप्रिय था. उसकी छवि किसी स्टार से कम नहीं थी.

मौका-ए-वारदात पर लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन आरोपी दिखाई दिए थे. जिनमें से दो ने हेलमेट पहने हुए थे. तभी पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही थी. शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में नजफगढ़ से ही एक नाबालिग आरोपी को धरदबोचा.

आरोपी को स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है. उसकी उम्र 17 वर्ष 6 माह बताई जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तारी के वक्त नाबालिग आरोपी के कब्जे से एक .315 बोर का देसी कट्टा और दो कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपी को जुवेनाइल बोर्ड के समक्ष पेश किया है.

अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पता लगाना चाहती है कि इस हत्याकांड के पीछे क्या वजह थी. और आरोपी के साथ कौन-कौन मौजूद थे. आरोपी के खिलाफ जेजे एक्ट 2015 और आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें