scorecardresearch
 

दिल्ली में फिर गैंगवार, Tik-Tok पर 5 लाख फॉलोअर वाले मोहित मोर की हत्या

आज नजफगढ़ थाना इलाके में एक युवक को गोली मार दी गई. मोहित मोर (Mohit Mor) के टिक-टॉक पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं और इंस्ट्राग्राम पर भी इसके लगभग 3 हजार फॉलोवर्स हैं.

मृतक मोहित मृतक मोहित

दिल्ली के द्वारका में दो दिन पहले सनसनीखेज गैंगवार और पुलिस फायरिंग में दो बदमाशों की मौत हो गई थी. अभी वह मामला पूरी तरह सुलझा भी नहीं था कि आज नजफगढ़ थाना इलाके में एक युवक को गोली मार दी गई.

मृतक की पहचान मोहित मोर (Mohit Mor) के रूप में हुई है. मोहित मोर के टिक-टॉक पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं और इंस्ट्राग्राम पर भी इसके लगभग 3 हजार फॉलोवर्स हैं.  वह नजफगढ़ का ही रहने वाला था और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव था.

mohit1_052119093701.jpgमौके पर मौजूद पुलिस

मोहित को आज शाम 5 बजे के आस-पास गोली मारी गई है. उस समय वह एक फोटो स्टेट की शॉप पर गया था. मौके से मिली जानकारी के अनुसार उसकी मौत हो गई है. गोली मारने के कारणों का फिलहाल पता नही चला है.

बता दें कि 19 मई, 2019 को दोपहर 3.45 बजे दिल्ली के द्वारका में अपने वर्चस्व की लड़ाई में उलझे दो गैंगस्टरों का अचानक ही एक-दूसरे से आमना-सामना हो गया. विकास दलाल नाम के एक गैंगस्टर को खबर मिली थी कि उसका दुश्मन प्रवीण गहलोत अपने लोगों के साथ द्वारका इलाक़े की इस सड़क से गुज़रने वाला है.

इसके बाद प्रवीण जैसे ही पहुंचा, अपनी गाड़ी से उतर कर विकास दलाल और उसके गुर्गों ने प्रवीण पर फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन इसके बाद विकास दलाल खुद ही गोली का शिकार बन गया. वो अपने दुश्मन नहीं बल्कि पुलिसवालों की गोली के शिकार हुए थे. यानी यहां एक ही वक्त पर गैंगवार भी हो रहा था और एनकाउंटर भी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें