scorecardresearch
 

दिल्लीः विधानसभा से कुछ दूरी पर युवती से स्नेचिंग, ऑटो से गिरी

दिल्ली विधानसभा से कुछ दूरी पर सिविल लाइन्स इलाके में 26 साल की युवती निधि कपूर को बदमाशों ने अपना शिकार बनाया.

प्रतीकात्मक चित्र (फोटोः Aajtak.in) प्रतीकात्मक चित्र (फोटोः Aajtak.in)

  • स्नेचिंग की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रहीं
  • स्नेचरों के निशाने पर हैं दिल्ली की महिलाएं

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं. पॉश इलाके में स्नेचिंग की वारदात सामने आई है. दिल्ली विधानसभा से कुछ दूरी पर सिविल लाइन्स इलाके में 26 साल की युवती निधि कपूर को बदमाशों ने अपना शिकार बनाया. वारदात शनिवार सुबह 9 बजे की है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता अपनी मां के साथ ऑटो से सिविल लाइन मेट्रो स्टेशन जा रही थी. तभी ऑटो के पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने निधि का पर्स छीनने की कोशिश की. पर्स बचाने की कोशिश में निधि चलती ऑटो से सड़क पर गिर गई और बदमाश पर्स लेकर फरार हो गए.

बताया जाता है कि पर्स में पीड़िता का मोबाइल फोन और कैश था. पीड़िता के ऑटो से गिरने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे उठाया. उसे हल्की चोट आई है.

पुलिस को दी तहरीर

वारदात के बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दे दी है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है . पुलिस ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है. वारदात जहां हुई वहां से दिल्ली विधानसभा ज्यादा दूरी पर नहीं है. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद हैं.

बढ़ गई है स्नेचिंग की वारदातें

दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से महिलाओं के साथ स्नेचिंग की वारदातें बढ़ गई हैं. पिछले दिनों दो महिला पत्रकार वारदात की शिकार हुईं , जिनमें एक तो लूट के दौरान बुरी तरह घायल हो गई थी.

पुलिस कमिश्नर ने किया था अपराध में कमी का दावा

गौरतलब है कि चंद दिन पहले ही दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने अपराध में कमी का दावा किया था. उन्होंने कहा था कि आपराधिक घटनाओं में कमी आई है . पिछले 15 दिन में दर्जनभर से अधिक आपराधिक वारदातें हुई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें