scorecardresearch
 

दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर एक युवक की लाश पड़ी है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की. पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम करण था. वह हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर देर रात एक शख्स की हत्या कर दी गई. हत्या की वजह आपसी झगड़ा बताया जा रहा है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना दिल्ली हरियाणा बॉर्डर के कुंडली इलाके की है. पुलिस को जांच में पता चला है कि हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला करण रात 10 बजे के आस-पास घर से निकला था. इली दौरान बॉर्डर के पास उसका किसी से झगड़ा हो गया.

मारपीट के बीच किसी ने करण के सिर पर किसी भारी चीज रॉड या पत्थर से हमला किया. उसके मुंह पर भी चोट के निशान हैं. गहरी चोट लगने से करण की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस के मुताबिक ये आपसी झगड़े का मामला है. मौके से कोई हथियार नहीं मिला है. मृतक की जेब से उसका मोबाइल मिला है. शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामला नरेला थाने का लग रहा है लेकिन पुलिस का कहना है घटना हरियाणा बॉर्डर के पास की है, इसलिए मामला कुंडली थाने का भी हो सकता है.

अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतक करण के पिता सुनार का काम करते हैं. मृतक करण फ़िलहाल किसी फैक्ट्री में काम कर रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें