scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाश, BJP नेता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में पुलिस के जरिए किए जा रहे एनकाउंटर के बावजूद भी अपराधियों में खौफ नहीं है. इसी के चलते गाजियाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके में बीजेपी के एक लोकल नेता बीएस तोमर की हत्या कर दी गई.

बीएस तोमर (फोटो- अरविंद ओझा) बीएस तोमर (फोटो- अरविंद ओझा)

उत्तर प्रदेश में जुर्म की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है. एक तरफ जहां सोनभद्र और संभल की घटनाएं प्रदेश में सनसनी मचा चुकी हैं तो वहीं अब बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है.

उत्तर प्रदेश में पुलिस के जरिए किए जा रहे एनकाउंटर के बावजूद भी अपराधियों में खौफ नहीं है. जिसके बाद अब गाजियाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके में बीजेपी के एक लोकल नेता बीएस तोमर की हत्या कर दी गई.

इलाके के दूधिया पीपल गांव में बोलेरो और स्कूटी पर आए बदमाशों ने बीजेपी नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त बीजेपी के स्थानीय मंडल अध्यक्ष बीएस तोमर रोड के पास अपने स्थानीय कार्यालय पर थे. बोलेरो और स्कूटी पर आए बदमाशों ने उन पर एक के बाद एक खई गोलियां दाग दी.

इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. जिसके बाद बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि उनकी जान नहीं बच सकी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

साथ ही पुलिस का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी. वहीं पुलिस पुरानी रंजिश और अन्य एंगल पर जांच को आगे बढ़ा रही है. इसके अलावा आईजी आलोक सिंह गाजियाबाद पहुंचे और इस मामले में इंस्पेक्टर प्रवीण शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें