scorecardresearch
 

बिहार के सीवान में ASI की हत्या, सुनसान जगह पर मिली लाश

Police ASI Murder हत्या की यह वारदात सीवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र की है. जहां बुधवार को किसी ने पुलिस को सूचना दी कि तक्कीपुर गांव के पास सुनसान जगह पर किसी की लाश पड़ी है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के सीवान जिले में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस के एक सहायक अवर निरीक्षक (ASI) की बेरहमी से हत्या कर दी. कातिलों ने इस वारदात को एक सुनसान जगह पर अंजाम दिया. जहां से मृतक का शव सूचना मिलने के बाद बरामद किया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

हत्या की यह वारदात सीवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र की है. जहां बुधवार को किसी ने पुलिस को सूचना दी कि तक्कीपुर गांव के पास सुनसान जगह पर किसी की लाश पड़ी है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और मौके पर जाकर मृतक का शव बरामद कर लिया.

महाराजगंज थाने के प्रभारी अनिल कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने तक्कीपुर गांव से एक व्यक्ति का शव बरामद किया है, जिसकी पहचान बक्सर जिले के डुमरांव थाना में तैनात 47 वर्षीय एएसआई अवधेश कुमार चौधरी के रूप में की गई है.

एसएचओ मिश्रा के मुताबिक मृतक के सिर और शरीर पर गहरे जख्म और चोट के निशान पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि मृतक भगवानपुर थाना क्षेत्र के सकरी बाजार इलाके के रहने वाले थे और वह छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे.

थाना प्रभारी ने बताया कि एएसआई की हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में हत्या की आंशका जताई जा रही है. पुलिस को शक है कि हत्या करने के बाद शव को यहां फेंक दिया होगा. अब पुलिस हर एंगल से पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें