scorecardresearch
 

भरतपुर में लड़की को घर से किया अगवा, फिर हथियार की नोक पर गैंग रेप

पीड़ित लड़की की शिकायत पर पहाड़ी क्षेत्र के गोपालगढ़ थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों पर हथियार की नोक पर अपहरण कर सामूहिक बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज हुआ है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • हथियार की नोक पर लड़की का किया अपहरण
  • पुलिस ने दर्ज किया केस, तीनों आरोपी फरार
  • आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां 15 साल की एक लड़की का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार किया गया. पुलिस ने आरोपियों पर अपहरण कर सामूहिक बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी फरार चल रहे हैं और उनको पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है.

पीड़ित लड़की का आरोप है कि वो रात को अपने घर में सो रही थी तभी 3 लोग उसके कमरे के घुस आए और हथियार दिखाकर मुंह दबा दिया. उसका कहना है कि वो कमरे में अकेली थी और कमरे का दरवाजा खुला हुआ था. उसके बाद पीड़ित लड़की को आरोपी जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर जंगल की तरफ ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और वहीं छोड़ दिया.

पीड़ित लड़की की शिकायत पर पहाड़ी क्षेत्र के गोपालगढ़ थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों पर हथियार की नोक पर अपहरण कर सामूहिक बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज हुआ है. पीड़िता को असपताल भर्ती कराया गया साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक तीनों ही आरोपी अपने घर से फरार हैं. पुलिस का कहना है कि तीनों ही आरोपी पीड़िता से परिचित थे. पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसे कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि उसकी बेटी जंगल की तरफ है तब वो मौके पर जाकर वह अपनी बेटी को लेकर आए. इस मामले में अमजद खान, शालीन और सोयल को आरोपी बनाया गया है. पुलिस का कहना है कि तीनों ही आरोपियों के घर वालों को तलब किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें