scorecardresearch
 

UP के आगरा में पिता ने नाबालिग बेटी का मुंह दबाकर किया रेप, मौत

पुलिस का दावा है पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप किया. बेटी की चीख किसी को सुनाई न पड़े, इसलिए उसने उसका मुंह दबा दिया था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी ही 7 साल की बेटी के साथ रेप कर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि इकबालिया जुर्म और परिस्थितिजन साक्ष्यों के आधार पर मृतका के पिता को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि घटना 25 नवंबर की है. मृतका का शव थाना एत्मादुद्दौला क्षेत्र के आदर्श विद्यालय के बरामदे में 7 वर्षीय बालिका का शव मिला था. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि मृत बच्ची के शरीर पर काटने और नोचने के निशान मिले थे. मृत बच्ची की हालत से साफ पता चल रहा था कि उसके साथ दरिंदगी करने के बाद हत्या की गई थी.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता स्कूल के मैदान में अपने पिता और भाई के साथ झोपड़ी बनाकर रहती थी. मृत बच्ची के बड़े भाई ने भी पिता के खिलाफ बयान दिया है. पुलिस का दावा है पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप किया. बेटी की चीख किसी को सुनाई न पड़े, इसलिए उसने उसका मुंह दबा दिया था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

आगरा के SP (देहात पश्चिम) अखिलेश नारायण सिंह ने मंगलवार को बताया, "पुलिस ने पहले दिन ही पिता को हिरासत में ले लिया था. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस साक्ष्यों के साथ उसे जेल भेजना चाहती है. पिता की निशानदेही पर पुलिस ने बच्ची के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं. पिता को जेल भेजा जाएगा." उन्होंने बताया कि पिता और बच्ची के कपड़े फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं. साक्ष्य के लिए पिता का डीएनए टेस्ट कराया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें