scorecardresearch
 

हैवानियत की हद: गैंगरेप के बाद निकाली लड़की की आंख

यूपी के हरदोई में हैवानियत और दरिंदगी की एक बड़ी वारदात सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदों ने पहले गैंगरेप किया, फिर उसके मुंह में उसका ही दुपट्टा ठूंसकर उसकी आंखें निकाल लीं.

यूपी के हरदोई में हैवानियत और दरिंदगी की एक बड़ी वारदात सामने आई है. यूपी के हरदोई में हैवानियत और दरिंदगी की एक बड़ी वारदात सामने आई है.

यूपी के हरदोई में हैवानियत और दरिंदगी की एक बड़ी वारदात सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदों ने पहले गैंगरेप किया, फिर उसके मुंह में उसका ही दुपट्टा ठूंसकर उसकी आंखें निकाल लीं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस ने लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के सुरसा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 साल की लड़की बुधवार को अपने पिता के लिए दवा खरीदने घर से बाहर निकली थी. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी, तो उसके परिजनों ने तलाश शुरू कर दी. तलाशी के दौरान गांव के बाहर खेत में उसका शव पड़ा मिला. उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. आंखें निकाल ली गईं थी.

पिता ने गांव के ही एक लड़के पर लगाया आरोप
पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी चौराहे पर दवा लेने के लिए गई थी. घर वापस नहीं आई तो हम लोग तलाश करते हुए पगडंडी के रास्ते पर गए. वहां बेटी की चप्पल पड़ी थी. आगे जाकर देखा तो खेत में उसका शव पड़ा था. छोटे बेटे और बेटी ने बताया कि गांव के ही मुकेश नामक लड़के ने उसे पास बुलाया, जब वह नहीं गई, तो वापस आते समय उसी ने उसे खींच लिया.

गांव में पसरा सन्नाटा, कई घरों में नहीं जले चूल्हे
ग्रामीण शिव शर्मा ने बताया कि घटना के बाद से गांव में सन्नाटा है. इतनी भयानक वारदात के बाद बच्चे और महिलाओ में डर बैठ गया है. मातम इस कदर है कि कई घरों में चूल्हे तक नहीं जले हैं. लोगों में काफी आक्रोश है. यदि आरोपी उनके हत्थे चढ़ गया, तो कुछ भी अनहोनी हो सकती है. इसलिए गांव में पुलिस फोर्स तैनात है.

लड़की के प्राइवेट पार्ट पर चोट के गहरे निशान
पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों द्वारा मिली सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम ने भी परीक्षण किया है. अभी तक आरोपियों के बारे में पता नहीं चल पाया है. लड़की के शरीर पर जख्म के गहरे निशान थे. उसके प्राइवेट पार्ट पर भी चोट पहुंचाई गई है. ऐसी आशंका है कि गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की गई है.

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी, SSP ने दिया भरोसा
एएसपी बी सी दुबे ने बताया कि लड़की के शव का पोस्टमार्टम हो रहा है. उसी के बाद सही स्थिति का पता चल पाएगा. लड़की के पिता ने गांव के ही रहने वाले एक शख्स के खिलाफ तहरीर दी है. उस पर केस दर्ज करके गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम लगी है. आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के पास आरोपी के खिलाफ सबूत और गवाह हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×