scorecardresearch
 

विकलांग पर तेजाब से हमला, पुलिस हैरान

महिलाओं पर तेजाब से हमला करने की वारदात तो आपने सुनी होगी, लेकिन दिल्ली के उस्मानपुर में तेजाब हमले की एक ऐसी वारदात हुई है जिसे सुनकर आप के भी होश उड़ जाएंगे.

दिल्ली के उस्मानपुर में विकलांग पर तेजाब से हमला. दिल्ली के उस्मानपुर में विकलांग पर तेजाब से हमला.

महिलाओं पर तेजाब से हमला करने की वारदात तो आपने सुनी होगी, लेकिन दिल्ली के उस्मानपुर में तेजाब हमले की एक ऐसी वारदात हुई है जिसे सुनकर आप के भी होश उड़ जाएंगे. बाइक सवार बदमाशों ने एक ऐसे शख्स को निशाना बनाया जो अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो सकता. जी हां, वह विकलांग है. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक,
फिरोज नाम का एक विकलांग व्यक्ति अपनी स्कूटी से दिल्ली के भागीरथी मार्किट से अपना काम निपटाकर सीलमपुर अपने घर वापस आ रहा था. तभी पीछे से आ रहे दो अज्ञात बदमाशो ने उस्मानपुर में उस पर तेजाब से हमला कर दिया. आनन-फानन में लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, इस घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. फिरोज के परिजन और रिश्तेदार भी इस घटना से हैरान और परेशान हैं. हर पहलू को ध्यान में रखकर घटना की छानबीन और लोगों से पूछताछ हो रही है. इस हमले के बाद से पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं. गंभीर रूप से घायल फिरोज की हालत स्थिर बनी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें