scorecardresearch
 

यूपी के सिद्धार्थनगर में महिला प्रधान के पति की हत्या कर सिर साथ ले गए बदमाश

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में दबंगों ने एक महिला प्रधान के पति को बेहरमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं आरोपी दबंग मृतक का सिर काटकर अपने साथ ले गए. अब पुलिस मृतक का सिर और आरोपियों को तलाश कर रही है.

X
पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में दबंगों ने एक महिला प्रधान के पति को बेहरमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं आरोपी दबंग मृतक का सिर काटकर अपने साथ ले गए. अब पुलिस मृतक का सिर और आरोपियों को तलाश कर रही है.

दिल दहला देने वाली कत्ल की यह वारदात सिद्धार्थनगर के उसका थाना क्षेत्र की है. जहां मदनपुर गांव में महिला प्रधान है. उसके पति का नाम लाल मोहर है. बताया जा रहा है कि गांव के एक दबंग यादव परिवार से प्रधान परिवार की चुनावी रंजिश थी.

शुक्रवार को की महिला प्रधान के पति लाल मोहर गांव से बाहर किसी काम से गए थे. रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे गांव के दबंग रामाकांत यादव ने अपने एक साथी के साथ मिलकर लाल मोहर को दबोच लिया. और वहीं तेजधार हथियार से उसका गला काट कर उसकी हत्या कर दी.

इससे पहले मची चीख पुकार सुनकर लाल मोहर का भाई और अन्य लोग उसकी तरफ दौड़े. इसी दौरान रमाकांत मृतक का सिर काटकर अपने साथ ले गया. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. पुलिस को जांच में पता चला कि दोनों परिवारों के बीच 30 साल रंजिश चली आ रही है.

पुलिस के मुताबिक इन दोनों परिवारों के बीच कई बार खूनी संघर्ष हो चुका है. इसी रंजिश को लेकर रमाकांत यादव ने इस वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दबंग यादव और उसके साथी की तलाश शुरू कर दी है. उससे पहले पुलिस लाल मोहर के कटे हुए सिर को तालाश कर रही है.

जिले के एएसपी मंशाराम गौतम ने बताया कि मृतक का सिर खोजने के लिए डॉग स्क्वॉड की मदद ली जा रही है. इलाके के तालाबों और खेतों में भी तलाशी अभियान चल रहा है. आरोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है. इस हत्याकांड के बाद गांव में तनाव व्याप्त है. इसलिए वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें