scorecardresearch
 

ट्रॉली बैग से पुलिस ने कर दिया मर्डर केस का खुलासा, पत्नी ने ही किया था पति का कत्ल

Murder Case: नयागढ़ जिले के रंगपुर का रहने वाला मनोरंजन महापात्रा खुर्दा में पत्नी मिली के साथ रह रहा था. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि मिली अपने पति की हत्या के पीछे मास्टरमाइंड थी. पुलिस को उसे उस ट्रॉली बैग से सुराग मिला, जिसका इस्तेमाल शव को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था.

X
(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

ओडिशा के खुर्दा जिले में पुलिस ने एक महिला को अपने पति की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला ने पति के शव को एक ट्रॉली बैग में पैक कर जंगल में फेंक दिया था. बैग को स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. 

खुर्दा के एसपी सिद्धार्थ कटारिया ने बताया कि पुलिस  मनोरंजन महापात्रा की मौत मामले में उसकी पत्नी मिली दास, उसके चचेरे भाई मीतू दास और उनके दोस्त बिक्रम को गिरफ्तार किया है. रविवार को जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर नचुनी इलाके के हरिपुर जंगल में शव बरामद किया गया. स्थानीय लोगों ने इसकी पुलिस को सूचना दी थी.

दरअसल, नयागढ़ जिले के रंगपुर का रहने वाला मनोरंजन खुर्दा में अपनी पत्नी मिली के साथ रह रहा था. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि मिली अपने पति की हत्या के पीछे मास्टरमाइंड थी. 

एसपी के मुताबिक, उसने अपने पति की हत्या की योजना बनाई थी, जो उसे अक्सर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था. मृतक के खिलाफ गैर-जमानती वारंट सहित 6-7 मामले दर्ज थे. वह अक्सर शराब पीकर पत्नी को प्रताड़ित करता था. कटारिया ने कहा कि इसने उसे बदला लेने और हत्या की साजिश रचने के लिए प्रेरित किया. 

पुलिस ने कहा कि उसे उस ट्रॉली बैग से सुराग मिला, जिसका इस्तेमाल शव को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था. बैग स्थानीय बाजार से खरीदा गया था जिसका पता दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से चला. सोमवार को पुलिस आरोपियों को अपराध स्थल पर ले गई और क्राइम सीन को रिक्रिएट किया गया. अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें