scorecardresearch
 

महोबाः मृत कारोबारी और पूर्व MLA की बातचीत का ऑडियो वायरल, SP के 6 लाख मांगने का जिक्र

कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. ये खुलासा एक ऑडियो के वायरल हो जाने पर हुआ, जिसमें मृतक कारोबारी महोबा के पूर्व विधायक अरिमर्दन सिंह से फोन पर बात कर रहे हैं.

महोबा पुलिस ADG के निर्देशन में इस मामले की छानबीन कर रही है महोबा पुलिस ADG के निर्देशन में इस मामले की छानबीन कर रही है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूर्व विधायक ने कही खुद SP से प्रताड़ित होने की बात
  • इलाज के दौरान 13 सितंबर को हुई इंद्रकांत की मौत
  • पूर्व एसपी पर है कारोबारी की हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के महोबा में कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. ये खुलासा एक ऑडियो के वायरल हो जाने पर हुआ, जिसमें मृतक कारोबारी महोबा के पूर्व विधायक अरिमर्दन सिंह से फोन पर बात कर रहे हैं. हम आपको बताते हैं कि वायरल ऑडियो में दोनों के बीच बातचीत में क्या-क्या कहा गया.

इंद्रकांत- एसपी मणिलाल पाटीदार 6 लाख रुपया महीना मांगता है. बताओ कहां से दें.

पूर्व विधायक अरिमर्दन सिंह- पूरे पहाड़ों के काम का नुकसान एसपी ही कर रहा है. कोई आदमी पहाड़ पर मर जाए तो उसे 15 लाख चाहिए. हर पहाड़ से महीना चाहिए. मेरे द्वारा डीजीपी को एक दरख्वास्त दी गई थी. कल्याण के लड़के को फंसाना चाहता था. मेरी जमीन पर जबरन कब्जा कराना चाहता था. तत्कलीन इंस्पेक्टर विपिन भला आदमी है. उसने बताया कि एसपी ठीक नहीं है. एसपी 15 लाख मांग रहा है. 

इंद्रकांत- केशव नाई ने पैसा नहीं दिया तो एसपी ने उसकी पूरी फैमली को ही फंसा दिया. बीवी लड़के को भी फंसा दिया. इन्हें तो सिर्फ पैसा चाहिए. इंसाफ के लिए अब अनशन पर बैठना पड़ेगा. 

पूर्व विधायक अरिमर्दन सिंह- डीआईजी को भी इसकी शिकायत की थी.

इस मामले में महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार को निलंबित कर दिया गया है. उसके खिलाफ भ्रष्टाचार, हत्या और जान से मारने की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज हो चुका है. निलंबित एसपी फिलहाल फरार है.

आपको बता दें कि 8 सितंबर को गोली लगने से इंद्रकांत त्रिपाठी घायल हो गए थे. इलाज के दौरान 13 सितंबर को उनकी मौत हो गई थी. इस मामले को लेकर सरकार और पुलिस दोनों पर सवाल उठ रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें