scorecardresearch
 

झारखंड: महिला से 11 लोगों ने किया गैंगरेप, 8 आरोपी कोरोना पॉजिटिव

झारखंड के पाकुड़ के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की एक 35 साल की महिला के साथ 11 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद महिला दो दिन तक अचेत अवस्था में रही.

gange rape accused. gange rape accused.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाकुड़ जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की घटना
  • दो दिन अचेत रही महिला, बाद में की शिकायत
  • पीड़िता को भी हुआ कोरोना, सभी का चल रहा उपचार

झारखंड के पाकुड़ से सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां एक 35 साल की महिला के साथ 11 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद महिला दो दिन तक अचेत अवस्था में रही. महिला ने परिजनों के साथ मुफस्सिल थाने पहुंचकर अपने साथ हुई दरिंदगी की शिकायत दर्ज करा दी है. एसपी मणिलाल मंडल ने इस संबंध में बताया कि टीम गठित कर सभी 11 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सभी 11 आरोपियों की कोरोना जांच कराई जिसमें 8 आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकले. पीड़िता भी कोरोना संक्रमित पाई गई है.

ये मामला झारखंड के पाकुड़ का है. एसपी मणिलाल मंडल ने इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों में पीड़ित महिला के रिश्तेदारों भी शामिल हैं. महिला शाम को शौच करने जा रही थी. उसी वक्त रास्ते में कुछ युवक शराब पी रहे थे. महिला को अकेले देखकर आरोपियों ने हथियार के बल पर उसे अगवा कर लिया.

कुछ दूर झाड़ियों में लेजाकर आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपियों ने अपने कुछ और रिश्तेदारों को बुला लिया और पूरी रात महिला के साथ हैवानियत की. सभी आरोपी सुबह महिला को अचेत अवस्था में छोड़कर भाग गए. महिला किसी तरह उठकर घर आई और दो दिन तक अचेत अवस्था में रही. 

घटना के बाद परिजनों ने महिला का पहले इलाज कराया. थोड़ा ठीक होने के बाद  महिला मुफस्सिल थाने पहुंची और आपबीती सुनाई. पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया. पुलिस का कहना है कि युवकों को पहले से जानकारी थी की महिला शाम को शौच करने जाती है. इसके चलते वह सभी हथियार लेकर पहले से ही घात लगाए बैठे थे और शराब का सेवन कर रहे थे.

एसपी मणिलाल मंडल का कहना है कि महिला के साथ गैंगरेप के मामले में कार्रवाई करते हुए 10 घंटे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. शुरुआत में पुलिस को एक साथ दस आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली थी. एक नबालिग आरोपी फरार हो गया था लेकिन उसे भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने सभी 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोरोना जांच करवाई. आरोपियों में 8 आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकले. वहीं, जब पीड़िता की जांच करवाई तो पीड़िता भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई. सभी कोरोना पॉजिटिव आरोपियों का कड़ी सुरक्षा के बीच लिट्टीपाडा़ कोविड-19 मैनेजमेंट अस्पातल में इलाज करवाया जा रहा है.

(इनपुट-कुंदन कुमार)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×