scorecardresearch
 

फरीदाबाद में ट्रॉली बैग में मिले बॉडी के टुकड़े, श्रद्धा केस का लिंक खंगालने पहुंची दिल्ली पुलिस

हरियाणा के फरीदाबाद में अरावली की पहाड़ियों पर एक ट्रॉली बैग मिला है. इसमें मानव शरीर के अवशेष पाए गए हैं. सूरजकुंड थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने फोरेंसिक टीम को बुलाया और जांच के बाद मानव अवशेषों को मोर्चरी भेज दिया. वहीं, दिल्ली पुलिस को सूचना मिली तो वहां एक टीम भेजी गई.

X
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

हरियाणा के फरीदाबाद में एक ट्रॉली बैग में मानव शरीर के बॉडी पाटर्स मिलने से हड़कंप मच गया है. ये ट्रॉली बैग यहां गुरुवार को पाली रोड के पास अरावली की पहाड़ियों में मिला है. पुलिस ने बताया कि स्थानीय एक युवक पहाड़ियों पर गया था, वहां उसे ट्रॉली बैग में मानव अवशेष (बॉडी के अलग-अलग हिस्से) मिले, जिसके बाद सूरजकुंड थाने की पुलिस को सूचना दी गई. 

सूरजकुंड थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने फोरेंसिक टीम को बुलाया और जांच के बाद मानव अवशेषों को मोर्चरी भेज दिया. वहीं, दिल्ली पुलिस को सूचना मिली तो वहां एक टीम भेजी गई. दरअसल, पुलिस को आशंका हुई कि ये मानव अवशेष श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड से जुड़े तो नहीं है. बाद में सहायक पुलिस आयुक्त (महरौली) विनोद नारंग ने श्रद्धा वॉल्कर मामले से जुड़े होने की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया.

दो महीने पुराना लग रहे हैं बॉडी के टुकड़े

पुलिस उपायुक्त (फरीदाबाद एनआईटी) नरेंद्र कादियान ने बताया कि शव के अवशेषों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. अवशेष करीब दो महीने पुराने प्रतीत हो रहे हैं. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शव महिला का है या पुरुष का. उन्होंने बताया कि फोरेंसिक टीम ने भी शरीर के अंगों की जांच की है. पोस्टमार्टम के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

क्या है दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड

मुंबई की श्रद्धा वॉल्कर आफताब के साथ दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में लिव इन में रह रही थी. आरोप है कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आफताब के मुताबिक, श्रद्धा और उसके बीच विवाद हुआ, जिसके बाद उसने श्रद्धा की हत्या कर दी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए. इस मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था. पुलिस हत्याकांड से जुड़े सबूत इकट्ठा कर रही है. हालांकि, अब तक कोई बड़े सबूत हाथ नहीं लग सके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें