scorecardresearch
 

दिल्ली: पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद खान को जेल, MCD कर्मियों से मारपीट-मुर्गा बनाने का आरोप

आसिफ खान पर एमसीडी के लोगों को मुर्गा बनाने का भी आरोप है. एमसीडी अधिकारी की तहरीर पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

आसिफ खान ने एमसीडी कर्मचारियों को बनवाया था मुर्गा आसिफ खान ने एमसीडी कर्मचारियों को बनवाया था मुर्गा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वायरल हो रहा आसिफ खान का वीडियो
  • शाहीनबाग थाने में दर्ज हुआ था मामला

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आसिफ खान को दिल्ली पुलिस ने एमसीडी के लोगों के साथ मारपीट और गाली-गलौज के मामले में गिरफ्तार किया है. शाहीनबाग पुलिस ने आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आसिफ मोहम्मद खान को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

आसिफ मोहम्मद खान को जेल भेज दिया गया है. आसिफ मोहम्मद खान पर एमसीडी के लोगों को मुर्गा बनाने का भी आरोप है. एमसीडी अधिकारी की तहरीर पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया था. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर राम किशोर ने दिल्ली के शाहीनबाग थाने की पुलिस को तहरीर देकर आसिफ मोहम्मद खान की ओर से सरकारी काम में बाधा डाले जाने का आरोप लगाया था.

एमसीडी कर्मचारियों के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल
एमसीडी कर्मचारियों के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल

एमसीडी इंस्पेक्टर की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर शाहीनबाग थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. एमसीडी के इंस्पेक्टर की तहरीर में आसिफ मोहम्मद खान पर एमसीडी कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने, उन्हें मुर्गा बनाने के आरोप लगाए गए हैं.

आसिफ खान की ओर से एमसीडी के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज किए जाने और मुर्गा बनवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. दिल्ली पुलिस ने एमसीडी इंस्पेक्टर राम किशोर की तहरीर पर कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ आईपीसी की धारा  186/353/332/34 के तहत मामला दर्ज किया था. अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×