scorecardresearch
 

दिल्ली: एनकाउंटर में 4 लाख के इनामी गैंगेस्टर से भिड़ गई सब इंस्पेक्टर, दो बदमाश अरेस्ट

ऐसा पहली बार है जब दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में, महिला सब इंस्पेक्टर के नेतृत्व में चलाए गए ऑपरेशन के बाद बदमाशों को पकड़ा गया है.

X
सब इंस्पेक्टर प्रियंका
सब इंस्पेक्टर प्रियंका
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुबह 4 बजे प्रगति मैदान के पास हुआ एनकाउंटर
  • दोनों बदमाशों को किया अरेस्ट
  • बदमाशों पर MACOCA लगा हुआ है

दिल्ली में क्राइम ब्रांच की जांबाज महिला सब इंस्पेक्टर बदमाशों से भिड़ गई. इस दौरान उनकी बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लग गई. लेकिन अंततः बदमाश कानून के हत्थे चढ़ ही गए. गुरुवार की सुबह प्रगति मैदान के पास (भैरो सिंह रोड) दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच का कुख्यात बदमाशों के साथ एनकाउंटर हो गया. जिसे लीड कर रही थीं सब इंस्पेक्टर प्रियंका.

दोनों ही तरफ से कई राउंड फायरिंग होने लगी. इस एनकाउंटर के दौरान बदमाशों की एक गोली एसीपी पंकज की बुलेट प्रूफ जैकेट पर आ लगी और एक गोली सब इंस्पेक्टर प्रियंका की बुलेट प्रूफ जैकेट पर आ लगी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. इस कार्रवाई में बदमाशों के पैर में गोली मारी गई. प्रियंका की जवाबी फायरिंग से घायल हुए बदमाश को अंत में पकड़ लिया गया. ऐसा पहली बार है जब दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में, महिला सब इंस्पेक्टर के नेतृत्व में चलाए गए ऑपरेशन के बाद बदमाशों को पकड़ा है.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच गुरुवार की तड़के सुबह हुए एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार गैंग्स्टर रोहित पर 4 लाख और टीटू पर डेढ़ लाख का इनाम है और दोनों ही पर ही मकोका लगी हुई है. पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और कार की बरामदगी भी की है. इस ऑपरेशन के सक्सेसफुल होने के बाद सब इंस्पेक्टर प्रियंका की पूरे विभाग में तारीफ हो रही है. एनकाउंटर में गोली लगने से घायल दोनों बदमाशों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

इसे लेकर दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, 'दिल्ली में महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर द्वारा पहली बार बदमाशों को एनकाउंटर में घायल कर गिरफ्तार किया गया. इससे यह साबित हो गया है कि महिलाएं बहादुरी में किसी से कम नहीं. दिल्ली पुलिस कमिश्नर से अनुरोध है कि प्रियंका शर्मा को विशेष प्रोत्साहन से पुरस्कृत किया जाए.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें