scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़: 12 घंटे से नक्सलियों-पुलिस में मुठभेड़ जारी, हेलिकॉप्टर से भेजे गए कमांडो

भामरागढ़ तहसील के जंगलों में स्थित आबुजमाड़ पहाड़ी पर करीब 12 घंटे से मुठभेड़ चल रही है. वायुसेना के हेलिकॉप्टर से अतिरिक्त कमांडो की टुकड़ी को भेजा गया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भामरागढ़ के जंगलों में स्थित आबुजमाड़ पहाड़ी पर मुठभेड़
  • सशस्त्र नक्सलियों ने पुलिस पार्टी पर घात लगाकर किया हमला

छत्तीसगढ़ के गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ चल रही है. भामरागढ़ तहसील के जंगलों में स्थित आबुजमाड़ पहाड़ी पर करीब 12 घंटे से मुठभेड़ चल रही है. वायुसेना के हेलिकॉप्टर से अतिरिक्त कमांडो की टुकड़ी को भेजा गया है. बताया जा रहा है कि हथियारबंद नक्सलियों के बड़े ग्रुप ने सुरक्षाबलों पर हमला बोला है.

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र बॉर्डर पर नक्सलियों और C60 कमांडो के बीच बड़ी मुठभेड़ चल रही है. सूत्रों का कहना है कि सैकड़ों की तादाद में सशस्त्र नक्सली कैडरों ने पुलिस पार्टी पर घात लगाकर हमला किया है. 270 पुलिसकर्मियों सहित नौ दलों को मौके पर भेजा गया. छत्तीसगढ़ पुलिस भी सुरक्षाबलों को सहायता प्रदान करती है.

वायु सेना से हवाई सहायता मांगी गई थी. इसके बाद वायुसेना के हेलिकॉप्टर से घटनास्थल पर जवानों को भेजा गया है. एक जवान घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस पार्टी पहाड़ी पर है जबकि नक्सलियों ने पैदल पहाड़ी क्षेत्र को घेर लिया है. नक्सलियों की ओर से धुआंधार फायरिंग की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें