scorecardresearch
 

दिल्ली पुलिस के हाथ लगी सुशील कुमार की CCTV फुटेज, तलाशी में छापेमारी जारी

आज तक के पास वह सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें सुशील कुमार एक कार में एक शख्स के साथ बैठा दिखाई दे रहा है, पुलिस के मुताबिक यह तस्वीर मेरठ टोल का है.

X
सीसीटीवी फुटेज में ड्राइवर की बगल वाली सीट पर सुशील कुमार
सीसीटीवी फुटेज में ड्राइवर की बगल वाली सीट पर सुशील कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहलवान मर्डर केस में सुशील कुमार फरार
  • पुलिस ने सुशील पर रखा है 1 लाख का इनाम

पहलवान की हत्या केस में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार की तलाश तेज है. इस बीच पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है. बताया जा रहा है कि यह सीसीटीवी फुटेज 6 मई का है, जबकि 4 और 5 मई की रात के बीच छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान की हत्या की वारदात हुई.

आज तक के पास वह सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें सुशील कुमार एक कार में एक शख्स के साथ बैठा दिखाई दे रहा है, पुलिस के मुताबिक यह तस्वीर मेरठ टोल का है. दिल्ली पुलिस इस तस्वीर के आधार पर उस कार की तलाश भी कर रही है, जिस कार में छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट और हत्या की घटना के बाद सुशील कुमार बैठा नज़र आ रहा है.

इसके साथ ही कार में बैठे शख्स की भी तलाश की जा रही है. पुलिस को शक है तस्वीर में दिख रहे ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स ने ही सुशील को छिपाने में मदद की. पुलिस को शक है कि इस कार का इस्तेमाल सुशील ने छिपने में इस्तेमाल किया. बता दें कि हाल में ही दिल्ली की कोर्ट ने सुशील की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया है. 

स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच के अलावा दिल्ली पुलिस की कई टीमें सुशील की तलाश में जुटी है. सुशील पर 1 लाख का इनाम भी रखा गया है और उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया गया है. बता दें कि 4-5 मई की रात को छत्रपाल स्टेडियम में 23 साल के पहलवान सागर राणा की हत्या कर दी गई थी. 

बताया जा रहा है कि कमरे में कब्जे को लेकर विवाद हुआ था. आरोप है कि हत्या में सुशील कुमार शामिल थे, तभी से वो फरार चल रहे हैं. सुशील कुमार और उनके करीबियों के घर पर छापेमारी की गई, लेकिन सुशीस कुमार का कोई सुराग नहीं मिला था. दिल्ली पुलिस कई राज्यों में सुशील कुमार की तलाश कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें