scorecardresearch
 

मर्डर केस में पहलवान सुशील कुमार अब भी फरार, द‍िल्‍ली पुलिस ने दिया AAP सरकार को अपडेट

विश्व विख्यात पहलवान सुशील कुमार दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले छत्रसाल स्टेडियम में OSD के पद पर तैनात हैं. हत्या और अपरहण के मामले में फरार होने और LOC खुलने के बाद भी दिल्ली सरकार ने सुशील को उनके पद से अब तक नहीं हटाया है.

X
ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार (फाइल)
ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुशील कुमार की दिल्ली पुलिस को तलाश
  • मर्डर केस में सुशील कुमार अब भी फरार
  • सुशील के ठिकानों पर पुलिस ने रेड भी मारी

ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार हत्या के केस में अब तक फरार हैं. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार को पत्र लिखकर इस बाबत जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सुशील कुमार हत्या और अपरहण के मामले में अभी भी फरार चल रहा है. इसलिए कागजी तौर पर दिल्ली सरकार को अब अवगत कराया गया है.

रेसलर सुशील कुमार दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले छत्रसाल स्टेडियम में OSD के पद पर तैनात हैं. हत्या और अपरहण के मामले में फरार होने और LOC खुलने के बाद भी दिल्ली सरकार ने सुशील को उनके पद से अब तक नहीं हटाया है.

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली मे लॉकडाउन के बाबजूद रेसलर सुशील, लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को लेकर स्टेडियम में दाखिल हुए थे. जहां रेसलर के दो गुटों में मारपीट हुई, जिसमें एक रेसलर की मौत हो गई थी. इसी केस में दिल्ली पुलिस सरगर्मी से सुशील कुमार की तलाश में जुटी है. 

क्लिक करें- छुट्टियां मनाने गोवा जा रहे पृथ्वी शॉ को पुलिस ने रोका, ये है वजह 

हत्या के इस मामले में कुछ दिन पहले कथित रूप से सुशील कुमार के ठिकानों पर दिल्ली पुलिस ने रेड भी मारी थी. इसके अलावा सुशील कुमार के खिलाफ पहले ही लुकआउट नोटिस व गैर जमानती वारंट भी निकल चुका है. सूत्रों के मुताबिक सुशील कुमार दिल्ली और हरियाणा में लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है.

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस सुशील कुमार के ससुर सतपाल सिंह के साथ ही करीब दर्जनभर लोगों से पूछताछ कर चुकी है. नाम सामने आने के बाद से ही सुशील अंडरग्राउंड चल रहा है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने आजतक को बताया था कि इस हत्याकांड में सुशील कुमार के शामिल होने के सबूत भी हाथ लगे हैं, लेकिन इन सबके बारे में पूछताछ के लिए आरोपी का गिरफ्तार होना जरूरी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें