scorecardresearch
 

महिला टीचर ने 'केक में स्पर्म' डालकर छात्रों को खिलाया, रेप के भी आरोप

महिला टीचर ने छात्रों को केक में अपने पति का स्पर्म मिलाकर दे दिया. इस मामले में उसपर कड़ा एक्शन लिया गया. महिला पर बच्चों के यौन शोषण में शामिल होने के भी आरोप लगे.

X
Photo: पूर्व पति के साथ महिला टीचर Cynthia Perkins
Photo: पूर्व पति के साथ महिला टीचर Cynthia Perkins
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला टीचर को हुई जेल
  • बच्चों संग की गंदी हरकत

अमेरिका में एक महिला टीचर ने छात्रों को केक (पेस्ट्रीस) में अपने पति का स्पर्म मिलाकर दे दिया. ये मामला सामने आने के बाद उसे नौकरी से इस्तीफा देना पड़ा. महिला पर बच्चों के रेप और यौन शोषण में शामिल होने के भी आरोप लगे. महिला ने अपने ऊपर लगे कई आरोपों को स्वीकार कर लिया है. अब महिला को 41 साल जेल की सजा सुनाई गई है.

'डेली स्टार' में छपी खबर के मुताबिक, लुसियाना में रहने वाली इस महिला का नाम सिंथिया पर्किंस (Cynthia Perkins) है. सिंथिया एक स्कूल में पढ़ाती थी, जहां छात्रों को कपकेक में उसने अपने पति के स्पर्म को मिलाकर दे दिया. 

इस मामले में साल 2019 में सिंथिया और उसके पति डेनिस को गिरफ्तार कर लिया गया. डेनिस एक पुलिस अफसर था, जो अब सिंथिया से तलाक ले चुका है. जांच में पता चला कि सिंथिया यौन शोषण और बच्चों की अश्लील वीडियो बनाने जैसे अपराध में भी शामिल थी. हालांकि, पहले तो सिंथिया ने इन आरोपों से इनकार किया लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.  

ये भी पढ़ें- सोनम के बाद 'अब राशि बेवफा निकली', वायरल हुई नोट की ये तस्वीर

बीते हफ्ते कोर्ट ने छात्रों के केक में स्पर्म मिलाने के मामले में सिंथिया को 1 साल की सजा सुनाई और बाकी 40 साल की सजा उसे यौन अपराधों में शामिल होने की वजह से दी. अब अगली सुनवाई पर सिंथिया अपने पूर्व पति के इस केस में शामिल होने के मामले पर बयान देगी. 

सिंथिया और डेनिस को शुरू में रेप, चाइल्ड पॉर्नोग्राफी सहित 150 गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ा. सिंथिया को पहले 72 साल की जेल होने वाली थी, मगर खुद से जुर्म कबूलने की वजह से उसकी सजा 41 साल कर दी गई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें