scorecardresearch
 

यूपी: पति ने मायके जाने से रोका तो महिला ने दो मासूम बेटियों की कर दी हत्या

जालौन जिले में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर घर में कलह के चलते एक मां ने अपनी ही दो मासूम बेटियों की हत्या कर दी. बाद में खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला ने अपनी दो बच्चियों को मार डाला फिर की आत्महत्या की कोशिश (फोटो आजतक) महिला ने अपनी दो बच्चियों को मार डाला फिर की आत्महत्या की कोशिश (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया
  • दो मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या की
  • महिला ने अपनी जान देने की भी कोशिश की

यूपी के जालौन में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मां पर आरोप है कि उसने अपनी 2 मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी. साथ ही खुद भी आत्महत्या करने के प्रयास में दीवार पर सिर मारकर खुद को घायल कर लिया.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई. वहीं आरोपी मां को हिरासत में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह घटना जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले छिरावली गांव की है. जहां गांव के रहने वाले महेंद्र अहिरवार ने अपनी पत्नी प्रमिला पर आरोप लगाया है कि उसने शाम के वक्त अपनी 4 साल की मासूम बेटी माही और 10 माह की बेटी रोशनी की गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में महिला ने खुद भी आत्महत्या का प्रयास करते हुए दीवार पर सिर मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. 

महिला ने अपनी दो बच्चियों का किया मर्डर 

बताया जा रहा है कि महिला का झगड़ा अपने पति से मायके जाने को लेकर हुआ. पति ने यह कहकर मना कर दिया था कि वह अभी दो माह मायके में रहकर आई है. इस झगड़े के बाद पति महेंद्र भैंस चराने खेत पर चला गया और इसी बीच महिला ने अपनी दोनों मासूम बेटियों की गला घोट कर हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया.

फिलहाल, पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और उसका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है.  

पत्नी मयके जाने की जिद्द कर रही थी 

महिला के पति महेंद्र अहिरवार का कहना है कि दो दिन पहले मयके जाने को लेकर उसने मुझसे झगड़ा किया था. वो नराज चल रही थी. मैं अपने पिता के साथ जानवरों को चराने के लिए खेत पर गया हुआ था और मां लकड़ी लेने गई थी. पत्नी घर पर अकेले थी तभी उसने दोनों बच्चियों की गला घोंटकर हत्या कर दी और दीवार में सिर मारकर खुद को भी घायल कर लिया. वहीं पड़ोसियों के द्वारा जानकारी मिलने पर वह घर पहुंचा और उसने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी.  

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

घटना स्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक महिला ने अपनी दो बच्चियों की हत्या कर दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो घर पर दोनों बच्चियां मृत पाई गईं. वहीं महिला भी घायल अवस्था में मिली. जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें