scorecardresearch
 

यूपी: घरेलू कलह से तंग आकर पहले बच्चों को मारा फिर महिला ने फांसी लगाकर दी जान

पुलिस के अनुसार अभी कुछ दिन पहले दोनों का विवाद थाने में आया था. दोनों में समझौता हो गया था, उसके बाद यह घटना सामने आई है.

महिला ने बच्चों के साथ की खुदकुशी (फोटो आजतक) महिला ने बच्चों के साथ की खुदकुशी (फोटो आजतक)

  • पहले बच्चों को मौत के घाट उतारा
  • फिर फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के गांव सौंपरी में एक महिला ने घरेलू कलह के चलते पहले अपने दो मासूम बच्चों की हत्या की, फिर खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला का शव देर रात बच्चों के साथ घर के अंदर मिला. महिला पंखे से लटकी मिली, जबकि दोनों बच्चे चारपाई पर मृत पाए गए. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस घटना पर पुलिस का कहना है कि सौंपरी निवासी पप्पू और उसकी पत्नी में कुछ दिन से विवाद चल रहा था. जब पति घर से बाहर गया हुआ था. उसी दौरान महिला ने यह कदम उठाया. पहले उसने दो मासूम बच्चों को गला दबाकर मार दिया और बाद में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

महिला ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या

पुलिस ने तीनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मृतका के पति पप्पू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार अभी कुछ दिन पहले दोनों का विवाद थाने में आया था. दोनों में समझौता हो गया था, उसके बाद यह घटना सामने आई है.

police_v_080820122226.jpgमहिला ने की आत्महत्या

महिला के पति को हिरासत में लिया गया

एसपी बिजनौर संजीव त्यागी का कहना है कि गांव सौंपरी में एक महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली है. मामला घरेलू कलह का बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पूछताछ के लिए मृतका के पति को हिरासत में लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें