scorecardresearch
 

शादीशुदा लड़की का था Love अफेयर, पता चला तो पति को मारा, पुलिस को चकमा देने रची ये कहानी

Delhi News: एक बात तो बिलकुल साफ है कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो, अपने गुनाहों के पीछे कोई न कोई सुराग जरूर छोड़ देता है, ऐसी ही एक गलती पुलिस को गुमराह करके मृतक की पत्नी ने कर दी. लेकिन उसकी साजिश का भेद खुल गया. अब पत्नी और उसका प्रेमी सलाखों के पीछे है. जानिए पूरा मामला...

X
पत्नी ने किया पति का कत्ल. पत्नी ने किया पति का कत्ल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कालकाजी इलाके में हुआ था शादीशुदा युवक का मर्डर
  • पत्नी और उसका प्रेमी ही निकले हत्या के आरोपी

राजधानी नई दिल्ली में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल हुआ. पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल, कालकाजी इलाके में शुक्रवार को एक घर से मिली 37 साल के अर्जुन घोष की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. शादीशुदा युवक की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के संग मिलकर की थी.  

स्थानीय थाने के एसएचओ बलबीर सिंह के मुताबिक, अर्जुन घोष की पत्नी सोनाली घोष के मोहन नाम के शख्स से प्रेम संबंध थे. इस बारे में पति अर्जुन को पर चल गया था. इसी बात को लेकर अर्जुन घोष का पत्नी सोनाली से आए दिन झगड़ा होता रहता था. 

इसी बीच शुक्रवार को दोनों के बीच एक बार फिर कहासुनी हुई, जिसके बाद पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर धारदार हथियार से पति अर्जुन की गला रेतकर हत्या कर दी.

शातिर पत्नी ने इस गुत्थी को उलझाने ने लिए पूरी साजिश रची और सुबह तड़के ही घर से निकल गई. और जब वो शुक्रवार दोपहर घर पहुंची तो पुलिस को कॉल किया. महिला ने बताया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तहकीकात शुरू की, तो शक की सुई पत्नी की ओर घूमी, जिसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की और दिल दहला देने वाली कहानी सामने आ गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें