scorecardresearch
 

वडोदरा: रात में दोस्तों के साथ शराब पार्टी, सुबह गैंगरेप का आरोप लगाकर लड़की ने की खुदकुशी

19 साल की लड़की ने कल रात को अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी की थी. लड़की ने आरोप लगाया कि उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया था. इसके बाद लड़की ने आत्महत्या कर ली.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

गुजरात के वडोदरा में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या से पहले लड़की ने अपने दोस्त को फोन किया और बताया कि उसका रेप किया गया है. बताया जा रहा है कि 19 साल की लड़की ने कल रात को अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी की थी. लड़की ने आरोप लगाया कि उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया था.

वडोदरा के लक्ष्मीपुरा में किराए के मकान में रहने वाली एक छात्रा ने शुक्रवार सुबह आत्महत्या कर ली. किराए के मकान में रहने के दौरान छात्रा की तीन युवकों के साथ दोस्ती थी. आत्महत्या करने से पहले मृतक छात्रा ने रात में एक कमरे में तीन दोस्तों के साथ शराब पी थी. लड़की का आरोप है कि इस दौरान उसके साथ सामूहित दुष्कर्म किया गया.

सुबह लड़की ने अपने दोस्त को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी और आत्महत्या करने से पहले पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद लड़की ने खुदकुशी कर ली. पुलिस के अनुसार, छात्रा शहर की एक निजी कंपनी में काम कर रही थी,  उसकी मां की छह महीने पहले मौत हो गई थी. उसने अपने कमरे में 2 युवकों और एक युवती के साथ ड्रिंक पार्टी की थी.

सभी के नशे में धुत होने के बाद युवती होश खो बैठी और दिशांत नाम के युवक ने उसका फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने लड़की से दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, अब पीएम की रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें