scorecardresearch
 

पहले किया बेहोश, फिर पहनाया बुर्का...आगरा में बदमाश ने लड़की को दूसरी बार किया किडनैप

उत्तर प्रदेश के आगरा में सरेआम किशोरी का अपहरण करने से हड़कंप मच गया. खास बात है कि अपहरणकर्ता ने पहले लड़की को बुर्का पहनाया, फिर उसे अगवा कर लिया.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
स्टोरी हाइलाइट्स
  • न्यू आगरा थाना क्षेत्र के दयालबाग में हुई घटना
  • पहले भी इसी लड़की का अपहरण कर चुका है आरोपी

उत्तर प्रदेश के आगरा में सरेआम किशोरी का अपहरण करने से हड़कंप मच गया. खास बात है कि अपहरणकर्ता ने पहले लड़की को बुर्का पहनाया, फिर उसे अगवा कर लिया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अपहरण की सूचना पाकर हरकत में आई पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी है.

आगरा के न्यू आगरा थाना क्षेत्र के दयालबाग में एक युवक ने किशोरी का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. सीसीटीवी फुटेज में किशोरी के अपहरण की पूरी वारदात कैद हो गई थी. छानबीन में पता चला कि फुटेज में आरोपी युवक मेहताब नजर आ रहा है.

सीसीटीवी में मेहताब के साथ बुर्के में एक लड़की भी नजर आ रही थी, जिसे आरोपी मेहताब सहारा देकर अपने साथ ले जा रहा था. कहा जा रहा है कि यह वही किशोरी है, जिसका अपहरण आरोपी ने नशीला पदार्थ सुंघाकर किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर किशोरी की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि पीड़िता ताजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है, 2018 में भी आरोपी मेहताब ने पीड़िता का अपहरण किया था, जिसे स्थानीय थाना पुलिस ने बरामद कर लिया था, मेहताब के डर की वजह से लड़की अपना घर छोड़कर अपने रिश्तेदार के घर न्यू आगरा थाना क्षेत्र में रह रही थी.

एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक अपने परिवार के साथ पीड़िता इसी मामले की तारीख पर आई थी, इसी बीच मौका देखकर आरोपी ने किशोरी को अगवा कर लिया. एसएससी आगरा का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्दी ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें