scorecardresearch
 

कानपुर: बुजुर्ग सास की बेरहमी से पिटाई, Video देख सिहर जाएंगे... गिरफ्त में आई बहू

यूपी के कानपुर में एक बुजुर्ग महिला को उसकी बहू ने बेरहमी से पीटा. लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर आरोपी बहू को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया.

X
बुजुर्ग सास को बहू ने बेरहमी से पीटा. (Photo: Video Grab) बुजुर्ग सास को बहू ने बेरहमी से पीटा. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने आरोपी बहू पर धारा 151 के तहत की कार्रवाई
  • मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया संज्ञान

यूपी के कानपुर (Kanpur UP) में एक बुजुर्ग महिला के साथ उसकी बहू ने बेरहमी से मारपीट की. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. मारपीट की घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी बहू पर धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर जेल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया. पुलिस पीड़ित महिला के घर पहुंची और पूछताछ की. इसमें पता चला कि बुजुर्ग महिला जयराम देवी अपने पति भगवानबली के साथ चकेरी के भाउपुर में रहती है. उसकी बहू आरती गुप्ता महीनों से अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करती है. दो दिनों से लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

यहां देखें वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें: हावड़ा: मरम्मत का काम करने आए थे दो राजमिस्त्री, घर की दो बहुएं साथ में फरार

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ज्वाइंट कमिश्नर के निर्देश पर छानबीन शुरू की गई. इसके बाद पुलिस ने पता लगाकर आरोपी आरती को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बुजुर्ग महिला के साथ बेरहमी से मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी बहू पर 151 के तहत कार्रवाई की. इस गिरफ्तारी को लेकर डीसीपी प्रमोद कुमार के पीआरओ ने कहा कि अभी सिर्फ 151 में बहू को अदालत भेजा गया है. आगे जांच करके कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें