scorecardresearch
 

UP Election: हाथरस में BJP युवा मोर्चा के महामंत्री की संदिग्ध हालात में मौत, सिर में लगी थी गोली

सिकंदर राव विधानसभा क्षेत्र के गौसगंज मोहल्ला में रविवार को भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महामंत्री के सिर में गोली लगी थी. फिलहाल, गोली खुद मारी है या किसी और ने मारी है क्लियर नहीं है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

X
भाजपा कार्यकर्ता कृष्णा यादव. -फाइल फोटो
भाजपा कार्यकर्ता कृष्णा यादव. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिकंदर राव विधानसभा क्षेत्र के गौसगंज मोहल्ले की है घटना
  • भाजपा कार्यकर्ता के सिर पर लगी थी गोली

हाथरस में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के युवा मोर्चा के महामंत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है.भाजपा नेता के सिर में गोली लगी थी. घायल हालत में उन्हें उनके घर में पाया गया था. फिलहाल, गोली खुद मारी है या किसी और ने मारी है क्लियर नहीं है. बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ के पास ही भाजपा नेता का घर है. भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री की पहचान 28 साल के कृष्णा यादव के रूप में हुई है. 

जानकारी के मुताबिक, सिकंदर राव विधानसभा क्षेत्र के गौसगंज मोहल्ला स्थित कृष्णा यादव के घर में उन्हें घायल हालत में देखा गया. उनके सिर में गोली लगी थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. कृष्णा यादव की बहन पूजा यादव के अनुसार, कृष्णा के सिर में गोली लगी थी. फिलहाल, इसके पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

घटनास्थल के पास हथियार भी बरामद

सूचना पर पहुंची पुलिस ने देशी पिस्टल, खोखा कारतूस बरामद किया है. हाथरस पुलिस के मुताबिक, रविवार को दोपहर करीब ढाई बजे सिकंदराराऊ पुलिस को सूचना मिली कि गौसगंज निवासी 28 साल के कृष्णा यादव को घर के अंदर गोली लगी है, जिसे परिजन इलाज के लिए अलीगढ़ ट्रामा सेंटर ले गए हैं. 

सूचना के बाद तत्काल सिंकरदराराउ क्षेत्राधिकारी व अन्य अफसर के साथ प्रभारी निरीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. साथ ही घटनास्थल का निरीक्षण भी किया. पुलिस को कृष्णा यादव के घर की पहली मंजिल के कमरे में खून के निशान, देशी पिस्टल, खोखा और कारतूस मिला. पुलिस ने बरामद देशी पिस्टल, खोखा और कारतूस को जांच के लिए कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

एसपी ने कहा- जांच पड़ताल जारी

हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि सिकंदरा राऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा सिकंदरा राऊ के मोहल्ला गौसगंज में कृष्णा यादव नाम के हिंदूवादी युवक की लाश मिली है. कृष्णा को घायलावस्था में उसके घर पर पाया गया था जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर उपचार के लिए रेफर कर दिया. इसी दौरान उसकी मौत हो गई. युवक के गोली लगने की जानकारी होते ही युवक के घर पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर घटना की जानकारी और जांच पड़ताल में जुट गयी है.  

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें