scorecardresearch
 

दिल्ली की सड़कों पर किन्नरों में खूनी संघर्ष, जमकर चले चाकू-बेल्ट-हॉकी-मिर्च पाउडर

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके के रोशना रोड पर मंगलवार को उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब अचानक किन्नरों के एक समूह ने दूसरे समूह पर जानलेवा हमला कर दिया.

किन्नर सोना. किन्नर सोना.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़ित किन्नर का आरोप- पहले भी हुआ है हमला
  • पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके के रोशना रोड पर मंगलवार को उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब अचानक किन्नरों के एक समूह ने दूसरे समूह पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान 3 किन्नर घायल हो गए.

किन्नरों के एक समहू ने त्योहारों की बधाई लेने गए किन्नरों के दूसरे समूह पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

किन्नर सोना के मुताबिक त्योहारों के मौके पर जब ये बधाई लेने गए हुए थे तभी अचानक किन्नरों के दूसरे समहू ने उनपर जान लेवा हमला कर दिया. सोना के मुताबिक पहले उन लोगों ने मिर्च का पाउडर डाला और फिर बेल्ट, हॉकी, चाकू से उनपर जानलेवा हमला कर दिया.

इतना ही नहीं आरोप है कि दूसरे समूह के किन्नरों ने सोना को बीच सड़क पर नग्न कर बेल्टों से बेहरहमी से पीटा. यह हंगामा एक घंटे तक चलता रहा लोग तमाशबीन बन कर देखते रहे. 100 नम्बर काल के बावजूद पीसीआर तक नहीं पहुंची. किन्नर सोना का कहना है कि उनकी जान को खतरा है और पुलिस ने भी कोई कार्यवाही नहीं की.

सोना के साथ त्योहारों पर बधाई मांगने गई किन्नर स्वाति के मुताबिक अचानक तीनों पर मिर्ची फेंक दी और चाकू बेल्टों से हमला करना शुरू कर दिया. इन दोनों की गुरू नाजिरा का कहना है कि पहले भी उनपर इस तरह हमला किया गया है. वे बधाई लेने गए तभी दूसरे ग्रुप ने जानलेवा हमला कर दिया. किसी तरह उसने अपनी जान बचाई लेकिन उसके तीन शागिर्दों को बहुत बुरी तरह मारा. आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत भी नहीं लिखी और कहा कि खुद जाकर एमएलसी करवा लो. आरोप है कि किन्नरों के दूसरे गुट ने इन तीनों का पैसा मोबाइल और ज्वेलरी भी लूट ली.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें